मासूम को दी दर्दनाक मौत! हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका था शव, यहां से हुई थी... गायब

Guna News: गुना में अज्ञात आरोपियों ने आठ साल की मासूम को दर्दनाक मौत दी. आरोपियों ने पहले मासूम की हत्या की फिर उसके हाथ-पैर को पत्थरों से बांधकर कुएं में फेंक दिया. हालांकि, पुलिस की जांच के बाद ही असली वजह का पता चल पाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MP Crime News In Hindi: गुना जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना आई है. इस मामले में एक 8 साल की नाबालिग बच्ची की हत्या कर उसके शव कुएं में फेंक दिया गया. हाथ पैरों को पत्थर से बांध के कुआं में फेंकने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस मामले में पुलिस ने कुएं से बॉडी को निकाल कर पीएम के लिए गुना रवाना किया. प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का है. यह बच्ची 11 तारीख को अपने पिता और दादा के साथ खेत पर गई थी. वहीं, से गायब हुई थी.


 भुट्टा तोड़ने खेत पर गई थी मासूम

मिली जानकारी के अनुसार,गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक में 8 साल की बच्ची का शव शरीर से पत्थर बंधा हुआ कुएं में मिला है. बच्ची 11 सितंबर को अपने पापा, दादा, भाई के साथ भुट्टा तोड़ने खेत पर गई हुई थी. इसी दौरान यहां से अचानक गायब हो गई. शनिवार को उसका शव सांका खुर्द गांव के पास ग्राम बरखेड़ा के एक मीना परिवार के कुएं में मिला.

इस मामले में चांचौड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. इस कारण हमने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गुना भेजा है. पीएम रिपोर्ट से ही साफ हो सकेगा कि बच्ची कि मौत कैसे हुई.

ये भी पढ़ें- हिंदी दिवस पर CM विष्णु देव साय ने की बड़ी घोषणा, प्रदेश में अब Hindi में होगी मेडिकल की पढ़ाई

जांच के बाद पता चलेगी हत्या की वजह

घटना सांका खुर्द गांव के ओमप्रकाश मीणा के परिवार की नाबालिग बेटी के साथ घटी है. परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई और बताया था कि शायद पुलिया के ऊपर पानी होने से बच्ची बह गई. उसकी खोज भी की गई लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका था.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बारिश और बाढ़ से MP में बिगड़े हालात, CM ने इन अफसरों की छट्टी की रद्द