Dalit Atrocities: एमपी में दलित युवक की पिटाई का Video Viral होने पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने कहा चरम पर है गुंडागर्दी

Dalit Atrocities Madhya Pradesh: एक दलित (Dalit) युवक की निर्वस्त्र पर पिटाई और सिग्रेट से दागने का मामला सामने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लॉ एंड आर्डर खत्म हो चुका है. गुंडों का बोलबाला है. गुंडागर्दी चरम पर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dalit Atrocities News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में एक दलित (Dalit) युवक की निर्वस्त्र पर पिटाई और सिग्रेट से दागने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस घटना को लेकर राज्य में सियासत गरमाने लगी है. इस घटना के सामने आने पर कांग्रेस (Congress) ने राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा है कि इस घटना ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है.  

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लोग एक युवक को घेरकर उसकी पिटाई कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये घटना छतरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने पीड़ित बृजेश वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी देवेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. यह घटना 4 से 5 दिन पुरानी बताई जा रही है. बृजेश के साथ पिटाई का यह वाकिया तब हुआ, जब वह अपने रेस्टोरेंट से वापस लौट रहा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें- सीएम यादव ने लिया बड़ा फैसला, स्कूलों में होगी कांग्रेस के इस 'काले कारनामे' की पढ़ाई

युवक की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लॉ एंड आर्डर खत्म हो चुका है. गुंडों का बोलबाला है. गुंडागर्दी चरम पर है. दलितों, आदिवासियों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं. छतरपुर जिले में दलित युवक ब्रजेश वर्मा को निर्वस्त्र कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है. इसके साथ ही कट्टा अड़ाकर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. लगातार दलितों-आदिवासियों को पीटा जा रहा है, लॉ एंड आर्डर खत्म हो गया है और गुंडागर्दी चरम पर है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, video viral होने पर हरकत में आया प्रशासन

Advertisement