Indore: कांग्रेस नेता ने अपने घर में लगाई फ़ांसी, इस वजह से ले ली खुद की जान

Indore Crime: राऊ थाना क्षेत्र में एक कांग्रेसी नेता ने अपने घर में ही फांसी लगा कर अपनी जान ले ली. पुलिस जांच में जुटी है. फिलहाल, इसके पीछे यह कारण बताया गया है..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Congress Politician Suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से आत्महत्या (Suicide) का नया मामला सामने आया है. राऊ क्षेत्र के अयोध्या पुरी में रहने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व पंचायत अध्यक्ष मनोज सुले (Manoj Sule) ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद (Family Dispute) का नजर आया. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर गहराई से जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि अयोध्या पुरी में रहने वाले कांग्रेस के नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज सुले द्वारा अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या किया है. सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. शव उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल, आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद सामने आया है. वहीं, यह बात भी सामने आई है कि उनका एक बेटा है, जो पिछले 10 साल से अलग रह रहा था.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: फिर बदलने जा रहे हैं स्टेशनों के नाम, जानिए-UP के किन 7 स्टेशनों को मिलने जा रहा है कौन सा नाम

सुसाइड नोट की बात आई सामने

कांग्रेस नेता मनोज सुले के फांसी से फंदे से लटकने के मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है. फिलहाल, एक सुसाइड नोट होने की भी बात सामने आई है. लेकिन, अब तक पुलिस के हाथ सुसाइड नोट नहीं लगा है. परिजनों के बयान के बाद और स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की आत्महत्या का क्या कारण रहा.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने की मीडिया से चर्चा, इन मुद्दों पर की खुलकर बात

Topics mentioned in this article