"BJP की तीन सूची के बाद, अपने 5 नाम नहीं बता सकी कांग्रेस"- अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

जब लाल सिंह आर्य से केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को मैदान में उतारने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में पहले भी सांसदों को विधायक और विधायक को सांसद का चुनाव लड़ाया गया है. पार्टी का कार्यकर्ता है, नेतृत्व जो कहता है उसे वहां लड़ना पड़ता है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
फोटो ( लाल सिंह आर्य/ सोशल मीडिया)

Madhya Pradesh Elections: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है. इसी कड़ी में BJP ने अपने प्रत्याशियों की 3 सूची जारी कर दी हैं. इस बार BJP ने केंद्रीय मंत्रियों से लेकर सांसदों को मैदान में उतारा है. कांग्रेस इस पर तंज कसते हुए इसको आसन्न हार बता रही है. वहीं BJP ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि कांग्रेस आपसी कलह में इतना डूबी है कि वह अपने प्रत्याशियों के नाम तक नहीं बता पा रही है. यह बात BJP अनूसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने ग्वालियर में कही है. 

'हमारी तीन सूची और उनके 5 नाम नहीं'

आर्य ने कहा कि BJP ने फैसला लेते हुए दो बड़ी सूची जारी की है. वैसे कुल मिलाकर 3 लिस्ट सामने आई हैं लेकिन कांग्रेस के तो 5 नामों का ऐलान भी नहीं हुआ है. इसका मतलब है कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हमारी तीन सूची आने के बाद कांग्रेस में घबराहट पैदा हो गई है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अपनी सूचियां लगातार जारी करती जा रही है और उधर लड़ाई झगड़े चल रहे है. यही हमारी विजयश्री का इशारा है. हम जीत की तरफ बढ़ रहे हैं. 

Advertisement

BJP अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य

ये भी पढ़ें; Gwalior : गुर्जर महाकुंभ हिंसा मामले में यूपी के सपा विधायक और बसपा सांसद हुए नामजद

पहले भी सांसद लड़े हैं विधायक का चुनाव

जब लाल सिंह आर्य से केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को मैदान में उतारने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में पहले भी सांसदों को विधायक और विधायक को सांसद का चुनाव लड़ाया गया है. पार्टी का कार्यकर्ता है, नेतृत्व जो कहता है उसे वहां लड़ना पड़ता है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए जारी अपनी दूसरी सूची में अंचल के दिग्गज राष्ट्रीय नेता और केंद्रीय कृषिमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मुरैना जिले की दिमनी सीट से विधायकी का टिकट देकर सबको चौंका दिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Asian Games 2023, Day 3: घुड़सवारी में गोल्ड तो सेलिंग में सिल्वर, जानिए कैसा रहा भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

Advertisement
Topics mentioned in this article