MP में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हाथापाई! कमलनाथ के बंगले में हुआ विवाद, जानें पूरा मामला

MP Politics: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. मामला हाथापाई तक पहुंच गया.  ये पूरी घटना कमलनाथ के घर पर हुई. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है ? 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya pradesh Politics: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के परासिया से कांग्रेस विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच जमकर विवाद हुआ. स्थिति हाथापाई की भी आ गई. घटना शिकारपुर स्थित पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर हुई. विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर दलाली करने का और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने का आरोप लगाया. 

ये है मामला

दरअसल शुक्रवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बैठक रखी थी. इस बैठक में कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए थे. बैठक शुरू होने के पहले परासिया से कांग्रेस विधायक सोहन वाल्मीकि और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुनहार  के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई.

Advertisement
विधायक का आरोप था कि संजय पुन्हार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काम नहीं करते हैं. उन्हें परेशान करते हैं. इस बात पर विवाद बढ़ गया था. घटना के बाद परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि बैठक में शामिल नहीं हुए. वह बैठक शुरू होने से पहले वापस परासिया लौट गए. 

ये भी पढ़ें MP: हाईकोर्ट में शिवराज सिंह सहित इन नेताओं के खिलाफ सुनवाई आज, जानें क्या है पूरा मामला

दोनों ने कही ये बात 

विधायक ने कहा कि संजय पुन्हार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काम नहीं करते.वह हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे. हमने कहा था कि ऐसे लोगों को चिह्नित करना चाहिए, जिससे संगठन को कमजोर होने से बचाया जा सके. यही बात इन्हें बुरी लगी. हमने कमलनाथजी को बोल दिया है कि ऐसे लोगों की संगठन में जरूरत नहीं है. अगर ऐसे लोगों को कांग्रेस में रखेंगे तो हम कांग्रेस में नहीं रहेंगे.जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुनहार का कहना है यह पार्टीगत मामला है. कमलनाथ जी की बैठक से पहले विवाद हुआ. मैं भी बैठक के लिए गया था. बार-बार विधायक जी अपशब्द कह रहे थे. इसकी शिकायत कमलनाथ से भी की गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें नक्सल हिंसा में अपनों खोए पीड़ितों ने दिल्ली में बताया दर्द, बोले- अर्बन नक्सली ज़िम्मेदार, हमारा मानवाधिकार कहां ?

Advertisement

Topics mentioned in this article