भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MP Crime News : एक महीने पहले शोएब ने जिस महिला से लव मैरिज की थी... तब उसे ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था कि उसका खुद का साला उसे मौत के घाट उतार देगा. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Crime News Today : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में सोमवार सुबह एक युवक की दिनदहाड़े चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हत्या करने वाला युवक का अपना ही साला निकला. बताया जा रहा है कि आरोपी शाहरुख करीब एक महीने पहले हुए अपनी बहन की लव मैरिज से नाराजगी के चलते, कई बार बहन और जीजा को जान से मारने की धमकी दे चुका था. सोमवार को आरोपी शाहरुख ने घर से समान लेने निकले जीजा शोएब को खानशाह वली वार्ड के पेट्रोल पंप के पास रोक कर सड़क किनारे ही चाकुओं से कई वार कर उसकी जान ले ली. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कब दिया वारदात को अंजाम ?

घटना आज सोमवार की है. जहां आरोपी साले ने खानशाह वली वार्ड के पेट्रोल पंप के पास अपने जीजा की हत्या कर दी. हत्या के बाद जीजा कुछ देर तड़पते हुए घटनास्थल पर ही पड़ा रहा . बुरी तरह से घायल होने के चलते उसकी वहीं मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक जीता मजदूरी करता था. वह सुबह घर का सामान लेने निकला था कि तभी आरोपी ने उसे रोक कर उस पर हमला कर दिया .

Advertisement

मौत के बाद क्या बोली पत्नी ?

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका पति सुबह घरेलू सामान लेने निकाला था लेकिन 1 घंटे बाद उसे पता चला कि उसके भाई ने उसे चाकू से हमला कर मार दिया है. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसने लगभग एक महीने पहले मृतक से लव मैरिज की थी जो उसके भाई को पसंद नहीं थी. वह पहले भी जान से मारने की धमकियां देता रहा है.

Advertisement

आरोपी भाई को किया गिरफ्तार

वहीं, इस मामले में खंडवा CSP अरविंद सिंह तोमर का कहना है कि यह सुबह की घटना है... जब गुलशन नगर के रहने वाले शोएब नाम के व्यक्ति की हत्या हुई. जिसमें मालूम चला है की यह हत्या उसके साले शाहरुख ने ही की है.  उन्होंने बताया कि मृतक शाहरुख का विवाह करीब दो माह पहले ही शाहरुख की बहन से हुआ था. लेकिन उनके बीच क्या विवाद था यह अभी जांच में मालूम चलेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

पत्नी का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

इधर, मौत के बाद पत्नी और परिवार के बाकी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है. अब इस मामले में FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article