Road Accident: बैतूल में देर रात भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की हुई Spot Death

Road Accident in Betul: देर रात भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया गया कि ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर में सभी बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

Betul Bike and Truck Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले में बीती देर रात दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना बैतूल (Betul) बाजार थाना क्षेत्र के भरकावाडी जोड़ की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए जिला अस्पताल में रखा है.

ये भी पढ़ें :- Fake Tantra Fraud: तंत्र मंत्र और जादू टोना कर पैसे लूटने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुए दो आरोपी

गांव लौट रहे थे तीनों युवक

बताया गया कि देर रात तीन युवक बैतूल से अपने गांव चुरनी लौट रहे थे. इसी दौरान, भरकावाड़ी जोड़ के पास आईसर ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. घटना में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी लगते ही बैतूल बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से मृतकों के शव को जिला अस्पताल में पीएम के लिए रखा गया है. 

ये भी पढ़ें :- Indore Rape Case: एक ही हफ्ते में सामने आया दूसरा रेप का मामला, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Advertisement