विज्ञापन

Murderer Mama: इस हत्यारे मामा के बयान सुन फट जाएगा आपका कलेजा, 3 वर्षीय भांजी की गला रेतकर की थी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

Murderer Mama: दो दिन पहले भोपाल में मासूम भांजी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी मामा ने पुलिस को दिए अपने बयानों से इंसानियत को शर्मसार कर दिया. आरोपी मामा फराज ने बयान में बताया कि वह भांजी रूमेजा को मारने का कोई गिला नहीं है, बल्कि भांजी को मारकर सुकूंन मिला है.

Murderer Mama: इस हत्यारे मामा के बयान सुन फट जाएगा आपका कलेजा, 3 वर्षीय भांजी की गला रेतकर की थी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?
फाइल फोटो

Kalyugi Mama Horrific Statement: राजधानी भोपाल में एक कलियुगी मामा द्वारा अपनी 3 साल की भतीजी की गला रेतकर हत्या करने के मामले में एक खौफनाक अपडेट सामने आया है. भांजी की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी मामा ने पुलिस को कबूलनामे में चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने कहा कि अपने किए पर कोई शर्म नहीं है, बल्कि भांजी की हत्या के बाद उसे शांति मिली है. हत्यारे का यह बयान किसी की भी रूह कंपा देने के लिए काफी है.

दो दिन पहले भोपाल में मासूम भांजी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी मामा ने पुलिस को दिए अपने बयानों से इंसानियत को शर्मसार कर दिया. आरोपी मामा फराज ने बयान में बताया कि वह भांजी रूमेजा को मारने का कोई गिला नहीं है, बल्कि भांजी को मारकर सुकूंन मिला है.

रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद निवासी आरोपी मामा फराज ने जब पुलिस को बताया कि वह भांजी रुमेजा को नहीं, बल्कि भांजे की हत्या करना चाहता था, लेकिन कई बार कोशिश भी जब सफल नहीं रहा. हत्यारे मामा ने पुलिस को बताया कि कुछ चीज दिलाने की जिद के लिए आई भांजी को फायदा उठाकर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

बहन-बहनोई को सबक सिखाने के लिए बीएससी ग्रेजुएट मामा ने की भांजी की हत्या  

पिता की मौत के बाद बेरोजगार आरोपी फ़राज़ घर में पूछ नहीं हो रही थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिता की मौत के बाद घर का वारिस वह था, घर में चलनी मेरी चाहिए थी, लेकिन घर में उसका कोई अस्तित्व नहीं था और उसकी बड़ी बहन और जीजा सर्वसर्वा थे. वह बहन और बहनोईं सिखाने के लिए भांजी की गला रेतकर हत्या कर दी. 

हत्यारे का बयान पुलिस भी दंग रह गई जब पुलिस को दिए इकबालिया में हत्यारे मामा ने कहा कि,  मैं जो चाहता था, कर दिया, मुझे मौका था...मैं भाग सकता था, लेकिन नहीं भागा, क्योंकि बहन की चीखें और दर्द को महसूस करना चाहता था. हत्यारे का बयान एक बार पुलिस भी दंग रह गई

भांजी से पहले अपने भांजे को पानी में डुबाकर मारने की कोशिश कर चुका है हत्यारा मामा

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि भांजी की हत्या से पहले उसने अपने 8 वर्षीय भांजे याह्या को झिरनिया थाना क्षेत्र परवलिया में फार्म हाउस में स्विमिंग पूल में डुबो कर मारने की असफल कोशिश कर चुका था. वह भांजे याहया को पानी में डूबने लगा तो बहन और बहनोई से उसका झगड़ा हुआ और भांजे की जान बच गई.

ये भी पढ़ें-खुद को IAS बता रहे शख्स का हाई वोल्टेज ड्रामा, होटल के बाथरूम में छुपा बैठा था, पुलिस के सामने रखी ये शर्त!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Eid-E-Milad-un-Nabi 2024: पैगंबर मुहम्मद की वह शिक्षा, जिसको मुसलमान आज भी याद कर रोने लगते हैं
Murderer Mama: इस हत्यारे मामा के बयान सुन फट जाएगा आपका कलेजा, 3 वर्षीय भांजी की गला रेतकर की थी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?
Burhanpur the idol of Lord Shri Ganesha made from banana fiber and Palash leaves becomes the center of attraction for the people
Next Article
कभी बर्तन तो कभी केले के रेशे... MP के इस जिले में कलाकार 9 साल से ऐसे बना रहे भगवान श्री गणेश की प्रतिमा
Close