MP: बच्ची से दुष्कर्म मामला : ABVP ने जमकर किया प्रदर्शन, स्कूल सील, जांच कमेटी का भी हुआ गठन 

MP News: भोपाल की एक स्कूल में बच्ची से हुए दुष्कर्म मामले ने तूल पकड़ लिया है. गुरुवार को राजधानी में जमकर प्रदर्शन हुआ. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bhopal School Girl Rape Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म का मामला गरमा गया है. ABVP और हिन्दू संगठनों का स्कूल के सामने जमकर प्रदर्शन किया. स्कूल के सामने तोड़फोड़ कर मान्यता को भी रद्द करने की मांग की. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात करना पड़ा. 

स्कूल के सामने तोड़फोड़

भोपाल के एक नामी निजी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल के टीचर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद राजधानी भोपाल में ABVP और हिन्दू संगठन के लोग जमकर प्रदर्शन कर कर रहे हैं. गुरुवार को स्कूल के सामने तोड़फोड़ की और आरोपी का शिक्षक का पुतला जलाया.

प्रदर्शनकारी स्कूल की मान्यता रद्द करने पर अड़े हुए हैं. साथ आरोपी टीचर को फांसी देने की मांग भी कर रहे हैं. स्कूल के सामने ही बैठकर जमकर नारेबाजी भी की गई. इस प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. 

ये भी पढ़ें 

स्कूल को किया गया सील

इधर प्रशासन ने स्कूल को सील कर दिया है. SDM की अध्यक्षता में एक जांच समिति का भी गठन किया गया है. जांच के लिए 5 सदस्यता की समिति बनाई गई है. .जिला शिक्षा अधिकारी, बाल विकास अधिकारी को भी समिति में शामिल किया गया है..स्कूल की मान्यता निरस्त करने को लेकर वल्लभ भवन में बैठक बुलाई गई है. बच्चों को शिफ्ट करने को लेकर भी चर्चा होगी .फिलहाल SDM ने स्कूल को सील कर नोटिस चस्पा कर दिया है. 

ये भी पढ़ें MP: बांस संसाधन के लिए देश में पहले नंबर है मध्य प्रदेश, इतने हेक्टेयर में हुआ है रोपण

Advertisement

Topics mentioned in this article