भोपाल में मासूम से रेप और हत्या, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी; घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ

Bhopal 5 Year Old Girl Rape-Murder: पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि मंगलवार को जब मल्टी में नगर निगम की फॉगिंग मशीन आई थी तो वहां धुआं हो गया था. उसी दौरान उसे सीढ़ी से अकेले उतरती हुई बच्ची दिखाई दी. वो बच्ची को पकड़कर घर के अंदर ले गया और पहले उसके साथ रेप किया फिर गला दबाकर मार डाला.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bhopal Missing Girl Found Dead: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इन तीन दिनों में आरोपी से पुलिस पूछताछ करेगी, जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. वहीं दोषी का साथ देने वाली उसकी मां और बहन को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी.

आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

बच्ची की बेरहमी से हत्या करने वाले दरिंदे का शुक्रवार को पुलिस ने मेडिकल करवाया. इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड मांगी, जिसके बाद कोर्ट ने मांग पूरी करते हुए 3 दिन की रिमांड दे दी. तीन दिनों के बाद आरोपी को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Advertisement

पानी की टंकी में मासूम का मिला था शव

दरअसल, भोपाल शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) इलाके में बीते मंगलवार से लापता 5 साल की बच्ची का शव उसके घर के सामने बने फ्लैट से बरामद किया गया. इसके बाद वहां रहने वाली दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. इसमें से एक ने बताया कि उसके बेटे ने बच्ची को मारा है और भोपाल से भागने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस तुरंत आरोपी का फोटो सभी पुलिस थानों को भेजा. 

Advertisement

भोपाल छोड़ बाहर भागने की फिराक में था आरोपी

लाश मिलने के कुछ ही मिनटों में ही आरोपी का फोटो भोपाल के सभी पुलिसकर्मियों तक पहुंच चुका था. इसके बाद पुलिस ने बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों समेत हर सार्वजनिक जगह पर आरोपी की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस की एक टीम ने आरोपी को रेलवे स्टेशन पर देखा. जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वो भागने लगा और इस दौरान उसका पैर भी टूट गया. 

Advertisement

ये भी पढ़े: ये है MP का सबसे सुंदर गांव, जिसे मिला सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम अवॉर्ड; विदेशी भी हैं इसके दीवाने...

पहले रेप... फिर किया हत्या

पुलिस की पकड़ में आने के बाद जब आरोपी से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि मंगलवार को जब मल्टी में नगर निगम की फॉगिंग मशीन आई थी तो वहां धुआं हो गया था. उसी दौरान उसे सीढ़ी से अकेले उतरती हुई बच्ची दिखाई दी. वो बच्ची को पकड़कर घर के अंदर ले गया और पहले उसके साथ रेप किया फिर गला दबाकर मार डाला.

ये भी पढ़े: ऐसी दरिंदगी की कोई सजा संभव है? डॉक्टर और जवान तक की रूह कांप उठी

घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ

पुलिस के मुताबिक, जब शाम को आरोपी की मां और बहन घर वापस आए तो उन्हें इसका पता चला. उन्होंने शव को घर के दूसरे कमरे में ऊपर की ओर एक खाली पड़ी पानी की टंकी में रखा और उसके ऊपर कपड़े डाल दिए. शव से बदबू आने लगी तो तेज गंध वाले केमिकल से पानी की टंकी के पास पोछा लगाते रहे. जिसके चलते शुरुआत में किसी को भनक नहीं लगी, लेकिन गुरुवार को जब दुर्गंध तेज हो गई तो आसपास के लोगों ने पुलिस को उनके फ्लैट के बारे में बताया. जिसके बाद पुलिस ने सघन तलाशी ली तो बच्ची का शव बरामद किया गया. 

ये भी पढ़े:  MP: चंबल के बीहड़ में डकैत पीड़ित को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला