MP : तो क्या बगावत का बदला ले रहे मंत्री जी ! खुद की पार्टी के नेता ने ही लगाए कई आरोप,जानें पूरा मामला 

MP News: मध्य प्रदेश के भिंड में बीजेपी के नेता रमेश त्यागी ने अपनी ही पार्टी के मंत्री राकेश शुक्ला को जमकर घेरा है. अतिक्रमण बताकर मकान पर बुलडोजर चलाने के मामले में मंत्री का ही हाथ बताया है. आइए जानते हैं पूरा मामला आखिर क्या है? 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के भिंड में बीजेपी नेता के दो मंजिला मकान को अतिक्रमण बताकर तोड़ने के मामले में अब राजनीति गरमा गई है.जिसको लेकर BJP के पूर्व विधायक और एक मंत्री आमने-सामने आ गए हैं. बीजेपी के नेता रमेश त्यागी ने चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी (Chaudhary Mukesh Singh Chaturvedi) के सामने अपनी ही पार्टी के मंत्री राकेश शुक्ला पर जमकर आरोप लगाए हैं. साथ ही उनके दो मंजिला मकान तोड़ने के पीछे मंत्री राकेश शुक्ला (Rakesh Shukla) का हाथ बताया है. BJP के नेता रमेश त्यागी पूर्व विधायक मुकेश चौधरी के समर्थक माने जाते हैं. 

ये है मामला 

दरअसल 19 जुलाई को पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह की कोठी के सीमांकन के दौरान अचानक राजस्व विभाग की टीम ने बीजेपी नेता रमेश त्यागी का रौन इलाके में दो मंजिला मकान अतिक्रमण में बताकर पूरा ध्वस्त कर दिया. जिससे उनके मकान में रखा गृहस्थी का सामान भी दब गया.  इसके बाद पुलिस ने रमेश त्यागी के परिवार के 20 नामजद और 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Advertisement
रमेश त्यागी बीजेपी के पूर्व विधायक चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी के कट्टर समर्थक माने जाते हैं. बताया जा रहा है कि मेहगांव विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक चौधरी मुकेश सिंह का टिकट काटकर मंत्री राकेश शुक्ला को दे दिया गया था. 

इस बात को लेकर पूर्व विधायक चौधरी मुकेश सिंह अंदरूनी तौर पर मंत्री राकेश शुक्ला के विरोधी हो गए. चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी का विरोध चुनावी सभा मे देखने को मिला था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया और खूब वायरल हुआ था. जिसमें वे अपनी पार्टी को कोसते हुए नजर आए थे. 

Advertisement
बताया जा रहा है कि रौन कस्बे के बीजेपी के नेता रमेश त्यागी ने मुकेश चौधरी का समर्थक होने की वजह से मंत्री राकेश शुक्ला का चुनाव में विरोध किया था. बीजेपी नेता रमेश त्यागी का दो मंजिला मकान तोड़ने की वजह यही बताई जा रही है. 

अपने समर्थक से मिलने के लिए पहुंचे 

गुरुवार 1 अगस्त के दिन चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी अपने समर्थक रमेश त्यागी से मिलने रौन कस्बे पहुंचे. जहां मुकेश चौधरी ने पने समर्थक के मकान का निरीक्षण किया. साथ ही मकान तोड़ने के पीछे गहरा षड्यंत्र बताया. तो वहीं उनके समर्थक रमेश त्यागी अपनी ही पार्टी के मंत्री को घेरते नजर आए. उन्होंने खुलेआम मीडिया को दिए बयानों में मकान तोड़ने के मंत्री राकेश शुक्ला का हाथ बताया. रमेश त्यागी का कहना है कि मंत्री राकेश शुक्ला के इशारे पर उनका दो मंजिला मकान तोड़ा गया है. मुकेश चौधरी के समर्थक के इस बयानों से राजनीति में उबाल आ गया है. अब देखने वाली बात होगी कि अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के आरोपों का मंत्री क्या जवाब देते हैं ? 

Advertisement

ये भी पढ़ें अमृतसर एयरपोर्ट में दबोचा गया आरोपी, करोड़ों की धोखाधड़ी कर भाग गया था दुबई

ये भी पढ़ें रीवा-गोविंदगढ़ रेलवे मार्ग बनकर हुआ तैयार, जल्द ही मिलेगी रेल परिवहन की सुविधा : डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ल