Bank Robbery: दिनदहाड़े बैंक में डकैती, 5 नकाबपोश लुटेरों ने बंधक बनाकर उड़ाए 41 लाख रुपए कैश

Broad Daylight Robbery In Bank: बैंक में दिनदहाड़े 41 लाख रुपए कैश लूटकर भागने वाले नकाबपोश लुटेरों की संख्या पांच से अधिक थी. सभी हथियार से लैश थे और हथियारों की नोक पर वारदात को अंजाम दिया. दिलचस्प ये है कि लुटेरे अपने साथ 41 लाख कैश के साथ सीसीटीवी का DVR भी लूट ले गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bank Robbery In MP: दमोह जिले के मगरोन थाना की फतेहपुर चौकी क्षेत्र में मंगलवार को 5 नकाबपोश बदमाशों ने मध्यांचल ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े घुसे और हथियारों से लैस लुटेरों नें बंदूक की नोक पर बैंक कर्मचारी को बंधक बनाया और बैंक में रखे 41 लाख रुपए कैश लुटकर चंपत हो गए. बैंक से 41 लाख रुपए की लूट की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया.

बैंक में दिनदहाड़े 41 लाख रुपए कैश लूटकर भागने वाले नकाबपोश लुटेरों की संख्या पांच से अधिक थी. सभी हथियार से लैश थे और हथियारों की नोक पर वारदात को अंजाम दिया. दिलचस्प ये है कि लुटेरे अपने साथ 41 लाख कैश के साथ सीसीटीवी का DVR भी लूट ले गए.

बैंक में दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और लूट की वारदात की बारीकी से जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक के अनुसार करीब 41 लाख की लूट बताई जा रही है. नकाबपोश लुटेरों ने लूट की घटना को शाम को अंजाम दिया. मौके पर सागर डी आई जी सुनील कुमार जैन, पुलिस अधीक्षक एस के सोमवंशी, एएसपी संदीप मिश्रा, एसडीओपी हटा नीतेश पटेल सहित आसपास के कई थानों की पुलिस मौजूद रही.

बैंक परिसर के बाहर नालियों में पड़ी मिली नोटों की गड्डियां

मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने बैंक परिसर का मुआयना किया, तो इधर-उधर नोटों की गड्डियां भी नालियां में बिखरी पड़ी मिली.  बैंक अधिकारियों ने बताया कि लुटेरों ने बैंक चौकीदार के साथ मारपीट भी की. फिलहाल, पुलिस दोनों मौजूदा बैंक कर्मियों से पूछताछ कर रही है.

नकाबपोश बैंक लुटेरों का अब तक पुलिस नहीं लगा चुकी सुराग

बैंक लूटपाट की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि साइबर टीम मामले की पड़ताल कर रही है,फिलहाल, नकाबपोश लुटेरों को लेकर पुलिस के हाथ खाली है. दिनदहाड़े बैंक में हुई लूटपाट की वारदात से आम लोग दहशत में है,, पुलिस अधीक्षक ने बैंक में लूटपाट की वारदात करने वाले लुटेरों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- मालकिन के घर में हुई 50 लाख की डकैती ! शातिर नौकर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड