लाडली बहना ने भैया शिवराज से की ये फरियाद, तो केंद्रीय मंत्री ने फौरन बजा दी कलेक्टर की घंटी

Shivraj Singh Chauhan: एमपी में भैया शिवराज की बात ही अलग है, तभी तो शिवराज सिंह चौहान को देखते ही बहनें उनके पास चली आती हैं, रविवार को शिवराज विदिशा दौरे पर थे, बहने अपनी फरियाद लेकर आईं तो उन्होंने तुरंत डीएम को घंटी कर दी..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Minister Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी बहनों और भांजियों की हर समस्या पर हर दम साथ खड़े दिखते हैं. कुछ ऐसी ही तस्वीर एक बार फिर से विदिशा लोकसभा की खातेगांव विधानसभा क्षेत्र से आई हैं, जहां अपने भाई शिवराज को देखकर बहनें उनके पास आ गई. बहनों ने अपने भैया शिवराज से अपनी समस्याएं साझा की. 

'पट्टे की जमीन देने की प्रक्रिया जल्दी शुरू करें'

यहां शिवराज ने आम जनता से भेंट की. इस दौरान कुछ महिलाओं ने पट्टे की जमीन के संबंध में शिवराज से चर्चा की, जिसके बाद शिवराज सिंह ने तत्काल कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों को फोन पर परिवारों को पट्टे की जमीन के संबंध में प्रक्रिया प्रारंभ करने के निर्देश दिए. शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से फोन पर कहा कि, 22 परिवार कई वर्षों से यहां रह रहे हैं, इन्हें पट्टे की जमीन देने की प्रक्रिया जल्दी शुरू करें.

ये भी पढ़ें- एमपी के इन दो महिला समूहों की पीएम मोदी ने मन की बात में की तारीफ, जानिए क्या हैं उपलब्धियां

Advertisement

किसानों का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता

 शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, किसानों का विकास और कल्याण पीएम मोदी जी की सर्वोच्च प्राथमिकता है. केंद्र सरकार ने किसानों के हित में कई नीतियां परिवर्तित की हैं, जैसे हमारे यहां इंडोनेशिया और मलेशिया से बिना किसी इंपोर्ट ड्यूटी के कच्चा तेल, पाम ऑयल आता था, जिसके कारण लगातार सोयाबीन के दाम कम हो रहे थे. 

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ने Rewa को दिया बड़ा तोहफा, यहां बनेगा 400 बेड का Super Hospital, इन हाईटेक मशीनों से होगा लैस