विज्ञापन
Story ProgressBack

प्राण प्रतिष्ठा समारोह अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी कि वायरल हो गया उनका लुक, जानिए क्या है खास

आलिया की ये सुन्दर साड़ी बेंगलुरु से बनकर आयी थी, एक्ट्रेस ने साड़ी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए मैचिंग कलर के स्टॉल से लुक को पूरा किया, एक्ट्रेस ने ओवरऑल लुक को मैचिंग कलर की शॉल से पूरा तो किया ही साथ ही सिंपल मेकअप लुक लोगों को काफी पसंद आया.

Read Time: 3 min
प्राण प्रतिष्ठा समारोह अयोध्या में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी कि वायरल हो गया उनका लुक, जानिए क्या है खास

Alia Bhatt Look: प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या (Ayodhya) में की गई जिसमें कई लोग शामिल हुए और कई बॉलीवुड सितारे भी हर्षोल्लास के साथ इस समारोह में शामिल हुए. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अयोध्या पहुंचीं, इस खास मौके पर आलिया और रणवीर दोनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए, जहां रणवीर धोती कुर्ता में दिखे, वहीं आलिया पाइप ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी (Alia Bhatt Saree) पहनकर काफी सुंदर नजर आई, आलिया के लुक की चर्चा चारों ओर हो रही है और आलिया ने जो साड़ी पहनी उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया की साड़ी का कनेक्शन रामायण (Alia Bhatt Saree in Ayodhya) से भी जुड़ा है, आइए जानते हैं कैसे आलिया की साड़ी ने सबका ध्यान खींचा?

आलिया की साड़ी में क्या था खास

आलिया भट्ट की तस्वीरें बहुत वायरल हुई, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए आलिया ने फिरोजी रंग की साड़ी पहनी थी, आलिया की साड़ी बॉर्डर पर रामायण की थीम पर बनी थी, सिंपल और एलिगेंट साड़ी रामायण की कहानी को दर्शाती है, जिसकी बॉर्डर पर भगवान राम, भगवान हनुमान और राम सेतु की तस्वीरें बनी हुई थी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

आलिया की पोटली की हो रही चर्चा

आलिया की ये सुन्दर साड़ी बेंगलुरु से बनकर आयी थी. एक्ट्रेस ने साड़ी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए मैचिंग कलर के स्टॉल से लुक को पूरा किया, एक्ट्रेस ने ओवरऑल लुक को मैचिंग कलर की शॉल से पूरा तो किया ही साथ ही सिंपल मेकअप लुक लोगों को काफी पसंद आया, आलिया भट्ट बला की खूबसूरत लग रही थी. आलिया की पोटली भी आकर्षण का केंद्र बनी और उनके लुक के साथ कान में छोटे से इयररिंग पहन रखे थे जो फैंस को खूब पसंद आएं.

यह भी पढ़ें: Ram Bhajan List: ये हैं भगवान राम के ट्रेंडिंग भजन, इनको सुनकर मन हो जाता है प्रसन्न 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close