विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajkot Game Zoning Fire Accident: राजकोट गेम जोन हादसे में 27 लोग जिंदा जले, चारों तरफ आग, धुंआ और चीख-पुकार...

Rajkot News : इस बीच, गुजरात के पुलिस महानिदेशक ने पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को राज्य के सभी गेम जोन्स का निरीक्षण करने और बगैर फायर सेफ्टी की अनुमति लिए चलने वाले गेम जोन्स को तत्काल बंद करने का निर्देश दिया है.

Read Time: 3 mins
Rajkot Game Zoning Fire Accident: राजकोट गेम जोन हादसे में 27 लोग जिंदा जले, चारों तरफ आग, धुंआ और चीख-पुकार...
Rajkot: गेम जोन में आग लगने से 27 लोगों की मौत

गुजरात के एक गेम जोन में आग लग गई जिसमें कई लोगों के मारे जाने की संभावना जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि अब तक इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई है. यह दुखद दुर्घटना गुजरात (Gujrat) के राजकोट (Rajkot) के टीआरपी गेम जोन में हुई. गेम जोन के बाहर हर तरफ आग और धुआं दिखाई दे रहा है. यहां का माहौल काफी भयावह नजर आ रही है. हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है.

शाम साढ़े चार बजे लगी आग

पुलिस गेम जोन के मालिक और प्रबंधक को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले गई है. आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. शॉर्ट-सर्किट इसका एक कारण हो सकता है. इस घटना के बाद SIT के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक आग शाम करीब साढ़े चार बजे लगी. राजकोट के पुलिस आयुक्त, राजू भार्गव ने मामले पर कहा, "पुलिस की कार्रवाई जारी है. टीआरपी गेम जोन के मालिक और प्रबंधक को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है." 

अन्य गेम जोन्स पर भी हो सकती है कार्रवाई

इस बीच, गुजरात के पुलिस महानिदेशक ने पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को राज्य के सभी गेम जोन्स का निरीक्षण करने और बगैर फायर सेफ्टी की अनुमति लिए चलने वाले गेम जोन्स को तत्काल बंद करने का निर्देश दिया है. ये निर्देश राजकोट शहर में गेम जोन में आग लगने की घटना को देखते हुए दिए गए हैं. वहीं राजकोट सिविल हॉस्पिटल को पोस्टमार्टम हाउस में 27 शव लाए गए हैं. इन सभी का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. साथ ही डीएनए टेस्ट भी हो रहे हैं, जिससे उनकी पहचान हो सके. मृतकों के परिजनों का भी डीएनए मिलान के लिए नमूना लेने का काम चल रहा है. 

हेल्पलाइन नंबर किया जारी

राजकोट प्रशासन ने हताहत लोगों के परिजनों की सहायता के लिए फोन नंबर भी जारी किए हैं. प्रशासन ने कहा कि गेम जोन में आग लगने की घटना के संबंध में पूछताछ के लिए सिविल अस्पताल आने वाले लोगों से अनुरोध है कि यदि उन्हें किसी भी जानकारी की आवश्यकता हो तो फोन नंबर +917698983267 और +919978913796 पर संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें NDTV की खबरों का बड़ा असर, नर्सिंग घोटाले में CM का सख्त आदेश, बर्खास्त होंगे सभी दोषी

ये भी पढ़ें Mahakal Temple: एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी राशा के साथ पहुंची बाबा महाकाल के दरबार, नंदी हॉल में की अराधना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुकरबर्ग को चुनौती देने वाले एलन मस्क का बड़ा आरोप, कहा-व्हाट्सएप हर रात ये करता है
Rajkot Game Zoning Fire Accident: राजकोट गेम जोन हादसे में 27 लोग जिंदा जले, चारों तरफ आग, धुंआ और चीख-पुकार...
These trains will remain canceled due to Remal cyclone know the complete list, helpline number and other information
Next Article
Indian Railways: रेमल चक्रवात के कारण रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, जानें पूरी सूची, हेल्पलाइन नंबर और अन्य जानकारी
Close
;