NDTV Exclusive:  राहुल गांधी को इटली शिफ्ट हो जाना चाहिए ... जानें केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने क्यों कही ये बात? 

Amit Shah Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की. पढ़िए अमित शाह का Super Exclusive Interview...

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV से खास बातचीत की.

NDTV Exclusive Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि हां मैंने कहा था कि राहुल गांधी को इटली ही शिफ़्ट हो जाना चाहिए. वहीं से चुनाव लड़ें . क्योंकि यहां तो वो बार-बार सीट बदलते रहते हैं. ये बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कही है. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया है कि अब तक हुए मतदान में BJP 190 लोकसभा सीट जीत चुकी है. 

झूठ बोलने का सिर्फ एक ही ध्येय है

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने NDTV से खास बातचीत की. उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की. इस इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को वायनाड में चुनाव लड़ते वक़्त वहां की जनता को यह बताना चाहिए था कि वो रायबरेली से भी चुनाव लड़ेंगे. हां मैंने कहा था कि राहुल गांधी को इटली ही शिफ़्ट हो जाना चाहिए वहीं से चुनाव लड़ें क्योंकि यहां तो वो बाहर बार-बार सीट बदलते रहते हैं. केंद्रीय मंत्री शाह ने दक्षिण भारत में जीत का दावा भी किया और कहा कि हम दक्षिण के चार राज्यों कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में  बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं. राहुल गांधी को कुछ पता नहीं है. उनका झूठ बोलने का सिर्फ एक ही ध्येय है. 

Advertisement

विदेशी चश्में से देश को देखते हैं राहुल 

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार थी, तब हमने संविधान नहीं बदला हमने धारा 370 ट्रिपल तलाक और CAA जैसे क़ानून बनाने में इस बहुमत का इस्तेमाल किया. राहुल गांधी देश को विदेशी चश्मे से देखते हैं. गृहमंत्री अमित ने कहा कि इससे पहले भी शेयर मार्केट कई बार नीचे आया है अलग अलग वज़हों से शेयर मार्केट में उतार चढ़ाव आता रहता है. आप मेरी बात नोट कर लीजिए 4 जून को ये शेयर मार्केट एक बार फिर से नए रिकॉर्ड बनाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें GT Vs KKR : गुजरात और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच रिपोर्ट, Prediction और प्लेइंग 11

Advertisement

चुनावों में हम धर्म को लेकर नहीं आए

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि चुनावों में हम धर्म को लेकर नहीं आए हैं, बल्कि कांग्रेस लेकर आई है और धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है. ओडिशा में हम सरकार बनाने जा रहे हैं और आंध्र प्रदेश में हम अपने सहयोगी दलों के साथ सरकार बनाएंगे. ओडिशा में हम लोक सभा की 17 सीटें जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की ओडिशा में सरकार बनाएंगे. अभी तक के मतदान के बाद BJP 190 लोकसभा सीट जीत चुकी है

ये भी पढ़ें Exclusive : PM मोदी का दावा, पूर्वी भारत में ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे और बिहार की सारी सीटें जीतेंगे