Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बिटकॉइन में मांगे 10 लाख डॉलर

Mumbai Airport: यह धमकी एक ईमेल के जरिए गुरुवार को दी गई. ईमेल भेजने वाले ने विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटों के भीतर बिटकॉइन में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Mumbai Airport: मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. यह धमकी एक ईमेल के जरिए गुरुवार को दी गई. ईमेल भेजने वाले ने विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटों के भीतर बिटकॉइन में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर की मांग की है.

मुंबई पुलिस ने कहा, "सहार पुलिस ने ईमेल आईडी-quaidacasrol@gmail.com का यूज करके धमकी भरा मेल भेजने के लिए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है."

पुलिस के मुताबिक, यह मेल गुरुवार सुबह करीब 11 बजे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) के फीडबैक इनबॉक्स पर भेजा गया था.

धमकी भरे मेल में लिखा था-

"सब्जेक्ट: विस्फोट

“यह आपके एयरपोर्ट के लिए आख़िरी चेतावनी है. यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम 48 घंटों के अंदर एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 को बम से उड़ा देंगे, ऐसा न हो इसके लिए हमें बिटकॉइन में एक मिलियन डॉलर भेजा जाये और 24 घंटे बाद एक और अलर्ट दिया जाएगा.”

पुलिस ने अज्ञात शख़्स के खिलाफ धमकी देने और फिरौती मांगने के मामले में IPC की धारा 385 505 (1) (बी) के तहत एफआईआर दर्ज की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 90 फीसदी विधायकों की 5 साल में हुई खूब कमाई, एक माननीय ने 2000% संपत्ति बढ़ाई

ये भी पढ़ें- NIA ने ISISI जबलपुर मॉड्यूल के 4 गुर्गों के खिलाफ पेश की चार्जशीट, आतंक फैलाने के हैं आरोपी

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: