Election Results 2024: जनता ने NDA पर तीसरी बार जताया विश्वास, पीएम मोदी ने कहा-आगे बढ़ेंगे..

Lok Sabha Election Results 2024:  देश की जनता ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Results) में अपने जनमत से एक बड़ा संदेश दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 के मुकाबले में भले  NDA की सरकार बन गई हो लेकिन विपक्ष को अब नकारा नहीं जा सकता है. इस खास मौके पर पीएम मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के जरिए देश का आभार व्यक्त किया है..

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी (फाइल फोटा)

Lok Sabha Chunav Results 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम (Lok Sabha Election Results) आ चुके हैं. अब तक के रुझानों में NDA को 292 सीटें, वहीं इंडिया गठबंधन को 233 सीटें मिली हैं. केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस खास मौके पर देशवासियों का आभार व्यक्त किया है. पीएम ने लिखा है कि देश की जनता-जनार्दन ने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है.

देश की जनता-जनार्दन ने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है.

भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है.
मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं.

मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई…

— Narendra Modi (@narendramodi) June 4, 2024

ये भी पढ़ें- Analysis: एनडीए को ले डूबा अति उत्साह, सामने आई 300 का आंकड़ा नहीं छू पाने की बड़ी वजह?

पीएम मोदी ने लिखा कि..भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है. मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे. सभी कार्यकर्ताओं ने जिस समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं.

Advertisement

हालांकि, वहीं, शानदार कम बैक से इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में साफ तौर पर उत्साह देखा जा सकती है. राजनीतिक जानकारों की मानें तो लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम भारतीय राजनीति को एक नई दिशा देंगे. क्योंकि इस बार पक्ष और विपक्ष दोनों मजबूत हैं. 

ये भी पढ़ें- Election Results 2024: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में नए CM मोहन-विष्णु पहली परीक्षा में पास, देखिए रिपोर्ट कार्ड