BJP ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के बयान से किया किनारा, कड़ी चेतावनी देते हुए ये कहा

Kangana Ranaut: किसान आंदोलन को लेकर कंगाना रनौत ने बड़ा बयान दिया. इससे भाजपा पूरी तरह से किनारा करते हुए नजर आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

BJP on Kangana Ranaut: भाजपा ने किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) को लेकर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी से पार्टी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान से किनारा करते हुए उन्हें कड़ी फटकार भी लगाई है. BJP ने बॉलीवुड अभिनेत्री के बयान को लेकर सोमवार को स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि पार्टी कंगना रनौत के बयान से "असहमति व्यक्त करती है". पार्टी ने नीतिगत विषयों पर उन्हें बोलने की अनुमति नहीं दी है और न ही वह इसके लिए अधिकृत हैं. भाजपा ने इसके साथ ही कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी देते हुए भविष्य में इस तरह का कोई भी बयान न देने की नसीहत भी दी.

पार्टी ने जारी किया अपना बयान

भाजपा पार्टी आलाकमान के निर्देश पर केंद्रीय मीडिया विभाग ने कंगना रनौत के विवादास्पद बयान पर पार्टी का आधिकारिक स्टैंड जारी किया. इसमें लिखा गया, 'भाजपा सांसद सुश्री कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है. पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं.'

Advertisement

बीजेपी ने कंगना रनौत को लेकर किया आदेश जारी

ये भी पढ़ें :- खाट पर सो रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, जिंदा जलकर हो गई मौत... सामने आया ये कारण

Advertisement

पार्टी ने कंगना को दिया अलटिमेटम

बयान में आगे कहा गया है कि पार्टी की ओर से "सुश्री कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें. भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्प है."

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Jabalpur में दहेज में SUV कार मांग रहे थे चौकी इंचार्ज, आधी रात थाने पहुंची पत्नी

Topics mentioned in this article