ज़रा सा खून बहने पर हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला ! लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक

Urvashi Rautela Hospital News : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को बुधवार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उर्वशी अपनी उंगली पर मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bollywood News in Hindi : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को बुधवार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उर्वशी अपनी उंगली पर मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती हुई. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें खून से सनी अपनी उंगली दिखाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में आगे उर्वशी को अस्पताल की कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है, उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है. वह किताब पढ़ रही हैं. पोस्ट का कैप्शन है, मेरे लिए दुआ करें. वीडियो को महज एक घंटे में 2.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक

हालांकि, इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल किया गया. एक ने लिखा, "उंगली पर छोटे से कट के बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली पहली भारतीय महिला. " एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर्जरी की जरूरत है. 'ओवरएक्टिंग की दुकान', 'अरे काफ़ी खून बह गया, डोनर तो नहीं चाहिए. तुम्हारी रिकवरी के लिए दुआ कर रहा हूं." इसी तरह लोगों ने एक्ट्रेस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक से एक कमेंट की झड़ी लगा दी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Comments

Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स का जीता ख़िताब

बता दें कि उर्वशी ने 'मिस दिवा- मिस यूनिवर्स इंडिया 2015' का खिताब जीता. उन्होंने 15 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने 2013 में अनिल शर्मा की एक्शन फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'भाग जॉनी' के गाने 'डैडी मम्मी' में खास रोल अदा किया था. 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्मों में भी शानदार काम किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

निया ने अपने भाई को बाँधी राखी... स्लीवलेस सूट और झुमके में बिखेरी कातिल अदाएं