विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

उर्वशी रौतेला ने किया क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का अनावरण, रचा इतिहास

Criket World Cup 2023 Trophy: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट लवर्स को दिया सरप्राइज, वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिया दिलकश पोज, रचा इतिहास

Read Time: 2 min
उर्वशी रौतेला ने किया क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का अनावरण, रचा इतिहास
क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का उर्वशी रौतेला ने किया अनावरण

World Cup 2023 Trophy: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर पूरी दुनिया के क्रिकेट लवर्स एक्साइटेड हैं। इस बार यह सीरीज भारत में आयोजित होने जा रही है. इसके लिए 8 टीमें पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं. इन दिनों वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पूरी दुनिया में टूर कर रही है. इसी बीच अब पहली बार किसी फिल्मी सितारे के संग यह ट्रॉफी नजर आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिलकश अंदाज में खड़ी नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने जो तस्वीर शेयर कही है उसमें वह भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की तरह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक हाईस्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसका फेवरिक शिमरी है और जिसका एक हिस्सा एक्ट्रेस के सिर को भी ढ़ंक रहा है. ट्रॉफी के बाजू में खड़ीं उर्वशी का ये लुक काफी गजब का है. लेकिन कमेंट में लोग कह रहे हैं कि उर्वशी खुद भी ट्रॉफी की तरह दिख रही हैं.

इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला फ्रांस के पेरिस में एफिल टॉवर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. अब तस्वीर में एक साथ 3 ऐसे ऑब्जेक्ट नजर आ रहे हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं. पहली तो ट्रॉफी, दूसरा एफिल टॉवर और तीसरी एक्ट्रेस खुद, तो हुई न ये कमाल की फोटो. उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पेरिस फ्रांस के एफिल टॉवर पर आधिकारिक तौर पर "क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी" का लॉन्च और अनावरण करने वाली पहली अभिनेता". फोटो देखने के बाद कमेंट में बधाई की बहार आ गई है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close