Tripti Dimri: 'एनिमल' की रिलीज के बाद खून के आंसू रोईं तृप्ति डिमरी, बताई वजह

Tripti Dimri Latest: एक तरफ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसके बाद उन्होंने फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद बनी उनकी स्थिति को लेकर काफी कुछ कहा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
T

Tripti Dimri Latest: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अपनी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी नजर आने वाले हैं. वहीं ये दोनों एक्टर्स फिल्म को काफी प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल (Animal) की रिलीज के बाद बनी उनकी कंडीशन को लेकर ऐसा कुछ कहा है, जिसको लेकर वह फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. आखिर उन्होंने क्या कहा है, हम आपको बताते हैं.

तृप्ति डिमरी ने ये कहा

एक तरफ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसके बाद उन्होंने फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद बनी उनकी स्थिति को लेकर काफी कुछ कहा. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म एनिमल में मेरे किरदार के बारे में बहुत खराब बातें की जा रही थीं. मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. मैं उस वक्त बहुत रो रही थी. क्योंकि मेरा दिमाग खराब हो रहा था.

Advertisement
लोग मेरे बारे में पता नहीं क्या-क्या लिख रहे थे. इस दौरान मेरी बहन ने मुझे समझाया कि मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है. अगर आप रो रही हो तो यह इस बात का सबूत है कि आपको किसी बात का दुख है. आपका शरीर इस दुख को झेल नहीं पा रहा है.

किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं? 

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि वह किस तरीके के लड़के से शादी करना चाहती हैं. उन्होंने अपने ड्रीम बॉय के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं डेटिंग के मामले में थोड़ी अलग हूं. मैं जो होगा सोचा जाएगा जैसी बातों पर विश्वास नहीं करती. मैं सोचती हूं कि उसे अगर मम्मी पापा के पास ले जाना पड़ा तो क्या होगा. मैं चाहूंगी कि मेरा पार्टनर फिल्म कभी हां कभी ना के शाहरुख खान की तरह हो. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का इनोसेंस बहुत ही शानदार था. ऐसे लड़के आज के जमाने में मिलना काफी मुश्किल होते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 70th National Awards: 70वें नेशनल अवॉर्ड में रहा साउथ का दबदबा, ऋषभ शेट्टी को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, देखें लिस्ट

Advertisement