The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...

The Family Man: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि द फैमिली मैन के पहले सीजन में जब वह काम कर रहे थे तो उनकी पत्नी ने पूछा था कि वह यह शो क्यों कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bollywood News: मनोज ने एक इंटरव्यू के दौरान सीरीज से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है.

The Family Man: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें, उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं मनोज इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इसके अलावा मनोज वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 (The Family Men 3) में भी जल्द नजर आने वाले हैं. इस सीरीज का भी फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. मनोज ने एक इंटरव्यू के दौरान सीरीज से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है.

मनोज बाजपेयी ने कही यह बात

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि द फैमिली मैन के पहले सीजन में जब वह काम कर रहे थे तो उनकी पत्नी ने पूछा था कि वह यह शो क्यों कर रहे हैं. मनोज ने आगे बताया कि उनकी पत्नी को यह नहीं पता था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनिया में धमाल मचा रहा है. मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा सब ठीक है ना. तुम यह क्यों कर रहे हो. मैंने कहा यू.एस में यह बहुत बड़ी चीज है. यहां भी जल्द ही ऊंचाई पर जाएगा. फिर शबाना ने मुझसे पूछा कि तुम यह पैसों के लिए तो नहीं कर रहे हो ना. हम खुश हैं. ऐसी चीज करने की जरूरत नहीं है. मैंने कहा यह शो पैसों के लिए नहीं कर रहा हूं. यह बहुत अच्छा शो है और दुनियाभर में वेब सीरीज शो चल भी रहे हैं.

Advertisement

शूटिंग हुई शुरू

बता दें, द फैमिली मैन का तीसरा सीजन आने वाला है. वहीं मनोज ने इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो सकता है. फैंस इस सीरीज की हर अपडेट जानने के लिए काफी इच्छुक नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर