विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Swara Bhaskar ने शेयर किया अपने मां बनने का एक्सपीरियंस, बोलीं- 'ये एक ब्लेसिंग है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और पति फहाद अहमद (Fahad Ahmad) ने 23 सितंबर 2023 को अपने पहले बच्चे- बेबी गर्ल का स्वागत किया.

Read Time: 3 min
Swara Bhaskar ने शेयर किया अपने मां बनने का एक्सपीरियंस, बोलीं- 'ये एक ब्लेसिंग है'
स्वरा ने शेयर कीं मां बनने का अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और पति फहाद अहमद (Fahad Ahmad) ने 23 सितंबर 2023 को अपने पहले बच्चे- बेबी गर्ल का स्वागत किया था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थी. वहीं बीते दिन स्वरा (Swara) ने अपनी बेटी के 'छठी' सेरेमनी धूमधाम से मनाई. हालांकि अब एक्ट्रेस स्वरा ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के जन्म का अनुभव साझा किया है.

स्वरा ने मां बनने की एक्सपीरियंस को किया साझा

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा कि ये एक ब्लेसिंग है. यह मेरे द्वारा अब तक का किया गया सबसे कठिन काम भी है. मैं विश्वास नहीं कर सकती कि महिलाएं सदियों से बिना एपिड्यूरल के और कई बार ऐसा कर चुकी हैं.

 बेटी के जन्म के बाद मुझे समझ में आया की आखिर मां का दर्जा भगवान से ऊपर क्यों दिया गया है.
 

स्वरा भास्कर

उन्होंने आगे कहा, 'फहाद और मैं हमारे डॉक्टर्स टीम, कर्मचारियों, अस्पताल, हमारे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से मिली सभी मदद और समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं. इस वक्त में आप सभी के सहयोग और प्रार्थना ने हमें बहुत हिम्मत दी है'. 

ये भी पढ़े: मां बनीं Swara Bhaskar, बेटी 'राबिया' को दिया जन्म, पति फहद संग शेयर की तस्वीरें

शादी के कुछ दिनों के बाद ही अपने प्रेगनेंसी की दी थी जानकारी 

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत 6 जनवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद कपल ने दिल्ली में 15-16 मार्च, 2023 को हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ धूमधाम से शादी की. वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही स्वरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपने पति संग बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. 

ये भी पढ़े: मिशन रानीगंज, तेजस से आंख मिचौली तक...अक्टूबर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close