मुश्किल में फंसे एक्टर सनी देओल, जानिए किसने लगाए धोखाधड़ी के आरोप

Sunny Deol latest News: एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि हमने सनी को एडवांस के तौर पर 1 करोड़ रुपए दिए थे. लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म पोस्टर बॉयज (Poster Boys) की शूटिंग शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
क्या सनी देओल ने किया 1 करोड़ का Fraud ? जानिए किसने लगाए धोखाधड़ी के आरोप

Sunny Deol latest News: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) विवादों में घिरे हुए हैं. बता दें, उन पर प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता (Saurabh Gupta) ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में सौरभ गुप्ता ने सनी देओल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साल 2016 में एक प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने उनसे एडवांस पैसे लिए थे. लेकिन अभी तक वह कमिटमेंट पूरा नहीं किया है.

पैसे ले लिए, शूट भी नहीं किया

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि हमने सनी को एडवांस के तौर पर 1 करोड़ रुपए दिए थे. लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म पोस्टर बॉयज (Poster Boys) की शूटिंग शुरू कर दी. वह मुझे और पैसे मांगते रहे और अब तक मैंने उन्हें 2.55 करोड़ रुपए अकाउंट में भेज दिए. उनकी वजह से दूसरे डायरेक्टर को भी पैसे देने पड़े और फिल्मिस्तान स्टूडियो बुक करना पड़ा था. वहीं उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि जब हमने एग्रीमेंट पढ़ा तो हमने देखा कि उन्होंने तो बीच वाला पन्ना ही चेंज कर दिया था. जहां पर फीस का अमाउंट लगभग 4 करोड़ रुपए था. उसको बढ़ाकर 8 करोड़ रुपए कर दिया गया और प्रॉफिट दो करोड़ कर दिया गया. वहीं उन्होंने सनी पर जालसाजी का भी आरोप लगाया है.

Advertisement

सुनील दर्शन ने भी लगाया आरोप

बॉलीवुड फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने भी एनडीटीवी से बात करते हुए सनी देओल के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि उन्होंने सनी देओल को कुछ पैसे दे दिए थे. वे पैसे अभी तक सनी देओल ने उनको नहीं लौटाए. हालांकि वह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. सुनील दर्शन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अंदाज 2 (Andaaz 2) को लेकर खबरों में हैं. बता दें, सनी देओल और उनकी टीम से अभी इस मामले को लेकर कुछ भी रिएक्शन नहीं आया है. वहीं सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: Rituparna Sengupta: बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता को ईडी ने भेजा समन,10000 करोड़ रुपए के राशन घोटाले में मिला था समन

Advertisement

Topics mentioned in this article