Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा... रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं जहीर की दुल्हनिया सोनाक्षी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कोर्ट मैरिज कर ली है. इस कपल ने अपनी शादी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal) में बंध गए हैं. कपल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर की. सोशल मीडिया पर कपल ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. इस मौके पर सोनाक्षी और जहीर ने शादी पर अपना लुक काफी सिंपल रखा था. वहीं शादी की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित आलीशान बैस्टियन रेस्टोरेंट में कपल ने रिसेप्शन रखा, जहां फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुए. 

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: रिसेप्शन के मौके पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ पोज देते नजर आई सोनाक्षी सिन्हा.

'चांद बूटा' ब्रोकेड रॉ मैंगो साड़ी में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

अपने रिसेप्शन के दौरान सोनाक्षी लाल रंग की 'चांद बूटा' ब्रोकेड रॉ मैंगो साड़ी नजर आई. इस मौके सोनाक्षी मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं रिसेप्शन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ पोज देते नजर आई.

Advertisement

रिसेप्शन के दौरान बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आई. 'हीरामंडी' को-स्टार अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर सिद्धार्थ पहुंचे. गुजरे जमाने की सुपरस्टार सायरा बानो, अनिल कपूर, चंकी पांडे, काजोल, गुलशन देवैया पहुंचे. बता दें कि रिसेप्शन पार्टी का थीम ब्लैक और लाल रखा गया था.

Advertisement

शादी की पहली तस्वीरों के साथ कपल ने दिया प्यारा सा कैप्शन

सोनाक्षी और जहीर सात साल से डेटिंग कर रहे थे. दरअसल, स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर कराने के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की. साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा- 'आज से 7 साल पहले (23.06.2017) को हम दोनों ने एक-दूसरे की आंखों में देखा था. प्यार एक खूबसूरत चीज होती है. और हम दोनों ने उसी दिन बस तय कर लिया था कि आज के बाद साथ रहेंगे. हमारे इस प्यार ने बहुत सारी मुश्किलें पार की हैं. हमारे दोनों परिवारों की की ब्लेसिंग्स और दोनों भगवान के आशीर्वाद की बदौलत हम यहां तक आ पाए हैं. हम पति-पत्नी बन चुके हैं. सोनाक्षी और जहीर- 23.06.2024' 

Advertisement

ये भी पढ़े:IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, सुपर 8 मैच मे किसका पलड़ा भारी, देखें पिच रिपोर्ट और हेड टू हेड आंकड़े