Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Sonakshi Wedding Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होने को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे थे. वहीं उन्होंने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बेहद गर्व है और उनकी खुशी में ही उनकी खुशी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sonakshi Sinha Wedding Latest: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqwal) के साथ शादी करने जा रही हैं. यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है. वहीं 23 जून 2024 को यह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में इस कपल ने एक बैचलर पार्टी भी हो चुकी थी. इन सबके बीच पिछले कई समय से यह अफवाहें सामने आ रही है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) उनकी शादी से नाराज हैं और वह बेटी की शादी में शामिल नहीं होने जा रहे. वहीं शत्रुघन सिन्हा के इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और इन सभी रिपोर्ट को खारिज कर दिया है .उन्होंने बेटी की शादी में शामिल होने की बात भी कही है.

शत्रुघन सिन्हा सोनाक्षी की शादी में होंगे शामिल

एक रिपोर्ट के अनुसार शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होने को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे थे. वहीं उन्हाृोने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बेहद गर्व है और उनकी खुशी में ही उनकी खुशी है

Advertisement

वैसे भी यह किसकी लाइफ है

शत्रुघन सिन्हा ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे बताओ वैसे भी यह किसकी लाइफ है या सिर्फ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है. जिस पर मुझे बहुत प्राउड है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. वह मुझे अपना पिलर ऑफ स्ट्रैंथ कहती है. मैं यकीनन उसकी शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मुझे क्यों नहीं चाहिए उसकी खुशी मेरी खुशी और मेरी खुशी उसकी खुशी.

Advertisement

अपना पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार

शत्रुघन सिन्हा ने बात करते हुए कहा कि अपनी बेटी को अपना साथी चुनने का पूरा अधिकार है. उन्हें  कोई दिक्कत नहीं है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : Swara Bhasker Daughter face Reveal: स्वरा भास्कर ने अपने चाहने वालों को दिखाया बेटी का चेहरा, अलग ही अंदाज में दिखी राबिया