क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 

Sonakshi Sinha Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह के सितारे इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ निकाह करने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
क्या जहीर के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 

Sonakshi Sinha Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें, इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. बता दें, फिल्म में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी एक्ट्रेसेस नजर आई हैं. जहां सोनाक्षी सिन्हा इन एक्ट्रेस पर भारी पड़ी हैं. दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें भी काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. बता दें, वह काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं. जहां अब वह उनके साथ निकाह करने जा रही हैं.

क्या सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही है निकाह? 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह के सितारे इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ निकाह करने जा रही हैं. हम इसको निकाह इसलिए कहेंगे क्योंकि जहीर इकबाल मुस्लिम हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू रीति रिवाज से शादी करती हैं या मुस्लिम रीति रिवाज से, हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा है. हालांकि उन्होंने अभी अपने निकाह का अनाउंसमेंट नहीं किया है. अगर इन दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो सलमान खान (Salman) की एक पार्टी में इनकी मुलाकात हुई थी. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

Advertisement

इनविटेशन कार्ड है बहुत अट्रैक्टिव

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर सामने आई है कि इनविटेशन कार्ड एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है. जिस पर लिखा है कि अफवाहें सच हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस कपिल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही इस निकाह में शिरकत होंगे. वहीं रिसेप्शन के लिए मेहमानों को फॉर्मल कपड़े पहनने के लिए कहा गया है. हालांकि इस कपल की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : PM Modi Oath Ceremony: शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, पीएम मोदी की शपथ सेरेमनी में पहुंचे, यह दिग्गज भी आए नजर

Advertisement