Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है

Sonakshi Sinha Latest:एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है और अब ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फाइल फोटो

Sonakshi Sinha Latest: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बता दें, सीरीज में उनके द्वारा निभाया हुआ किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया है. जहां सीरीज में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. सोनाक्षी सिन्हा इसके अलावा अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में हैं.

सूत्र कहते हैं एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आने वाली 23 जून को शादी करने जा रही हैं. यह शादी बहुत ही गुप्त तरीके से होगी. जहां सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में कुछ भी ऑफिशयल नहीं किया था. अब उन्होंने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मुझे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है और अब ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है. सबसे पहले यह किसी का काम नहीं है. दूसरा यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में क्यों परेशान हो रहे हैं.

बकौल सोनाक्षी, लोग मुझे मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते रहते हैं. इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है. अब मुझे इसकी आदत हो गई है. यह मुझे परेशान नहीं करता, लोग उत्सुक हैं. हम इसको लेकर अब क्या कर सकते हैं?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कही यह बात

सोनाक्षी की शादी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि, मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. जब भी वह मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले. लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल भी कर रहे हैं.

यह पूछने पर कि पिता को इस बारे में कुछ नहीं पता है और मीडिया को सब पता है. इस शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं है. बस आकर उन्हें बताते हैं. हमें तो बताए जाने का इंतजार है.

यह भी पढ़ें : Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया

Advertisement