Singham 3: 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी 'रामायण' की झलक

Singham Again trailer Out: फिल्म के टीजर ने एक इतिहास रच दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर लगभग 4 मिनट 58 सेकंड के आसपास का है, जो की हिंदी सिनेमा में अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Singham Again trailer Out: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है. बता दें, फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. क्योंकि इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा और काफी बिग स्टार्स नजर आने वाले हैं. सिंघम अगेन का ट्रेलर अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर होने जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर में ऐसा खास है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

'सिंघम अगेन' ने बनाया रिकॉर्ड

बता दें, फिल्म के टीजर ने एक इतिहास रच दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर लगभग 4 मिनट 58 सेकंड के आसपास का है, जो की हिंदी सिनेमा में अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर है. इससे पहले किसी फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट से ऊपर नहीं गया है.  इस फिल्म के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. जहां ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

Advertisement

'रामायण' की दिखी झलक

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहा है. वहीं फिल्म में दर्शकों को रामायण (Ramayan) की झलक दिख रही है. फिल्म का कॉन्सेप्ट रामायण से मिलता जुलता है. बता दें, दीपक पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म में शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आने वाली हैं. जो सिंघम को अपना गुरु मानती हैं. फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि सिंघम अपनी पत्नी को बचाने के लिए श्रीलंका जाता है. ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shoff) लक्ष्मण के किरदार में नजर आए हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हनुमान के किरदार में दिखे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जटायु के किरदार में नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बात करें तो फिल्म में विलेन यानी रावण के किरदार में दिख रहे हैं.

Advertisement

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर

फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तमाम एक्टर्स के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जैकी श्रॉफ( Jackie Shroff) जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं. जहां फिल्म के ट्रेलर में उनकी झलक भी दिखाई दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bollywood News: अदनान सामी की मां का हुआ इंतकाल, सिंगर ने पोस्ट किया शेयर