विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

इंडियन आइडल की जज बनने पर श्रेया घोषाल ने दिया रिएक्शन, अपने संघर्ष को किया याद

सोनी एंटरटेनमेंट पर दिखाया जाने वाला सबका चहेता सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल, एक नए सीज़न के लिए लौट रहा है जिसमें मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल जजों के पैनल में शामिल होंगी.

Read Time: 2 min
इंडियन आइडल की जज बनने पर श्रेया घोषाल ने दिया रिएक्शन, अपने संघर्ष को किया याद
इंडियन आइडल की जज बनने पर श्रेया घोषाल ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट पर दिखाया जाने वाला सबका चहेता सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल, एक नए सीज़न के लिए लौट रहा है जिसमें मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल जजों के पैनल में शामिल होंगी. बेहद सराहा गया यह शो देश के अगले सिंगिंग रियलिटी सेंसेशन की खोज कर रहा है, जिसकी मधुर आवाज सभी के दिलों को छू जाएगी. 

जानी-मानी मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने इंडियन आइडल में जज के रूप में ली गई इस नई जिम्मेदारी को लेकर उत्साह जताते हुए कहा, "इंडियन आइडल की जोशीली दुनिया में फिर से प्रवेश करना एक सुखद घर वापसी जैसा लगता है. मैं इंडियन आइडल जूनियर की जज रह चुकी हूं, लेकिन शो के इस संस्करण के लिए मेरा उत्साह कुछ और ही है, क्योंकि मुझे को-जजेस के रूप में सानू दा और विशाल के साथ फिर से जुड़ने का सौभाग्य मिला. भारतीय प्रतिभा की अगली लहर को ढूंढना और उनका हुनर संवारना बड़े सम्मान की बात है और भारत के अगले सिंगिंग सेंसेशन बनने की दिशा में उनके सफर का हिस्सा बनना खुशी की बात है."

श्रेया ने उत्साह जताते हुए आगे कहा, "एक रियलिटी शो की कंटेस्टेंट होने से लेकर अब इंडियन आइडल जैसे फैंस के पसंदीदा शो को जज करने तक, मेरा सफर कठिन लेकिन शानदार रहा है. इंडियन आइडल जैसे शो उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने और संगीत जगत की कार्यप्रणाली का अनुभव करने के लिए एक राष्ट्रीय मंच प्रदान करते हैं. मैं इस शो की बहुत बड़ी फैन रही हूं और मैं इंडियन आइडल के इस बहुप्रतीक्षित सीजन में जज के रूप में अपना सफर शुरू करने के लिए उत्सुक हूं."
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close