Shekhar Suman Join BJP: कभी जिस पर लगाया था काला जादू का आरोप, अब उन्हीं का चुनाव प्रचार करने के लिए तैयार हैं शेखर सुमन

Shekhar Suman In BJP: एक रिपोर्ट के अनुसार शेखर सुमन के भाजपा ज्वाइन करने के बाद जब मीडिया ने उनसे पूछा कि अपनी पुरानी शिकायत भुलाकर क्या आप कंगना रनौत के लिए प्रचार करेंगे? इस पर शेखर ने जवाब देते हुए कहा कि,"अगर बुलाएंगे तो क्यों नहीं जाएंगे. यह तो मेरा फर्ज है और हक भी".

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Actor Shekhar Suman: इन दिनों हर तरफ चुनाव का माहौल है. देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है. वहीं, बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज भी इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. एक तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल प्रदेश की मंडी (Mandi) से बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी भाजपा का दामन थाम लिया. शेखर सुमन इन दिनों अपनी सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, कंगना रनौत के बारे में उन्होंने काफी कुछ कहा है.

कंगना रनौत के बारे में यह कहा

शेखर सुमन के भाजपा ज्वाइन करने के बाद जब मीडिया ने उनसे पूछा कि अपनी पुरानी शिकायत भुलाकर क्या आप कंगना रनौत के लिए प्रचार करेंगे? इस पर शेखर ने जवाब देते हुए कहा कि,"अगर बुलाएंगे, तो क्यों नहीं जाएंगे. यह तो मेरा फर्ज है और हक भी". बता दें, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) फिल्म राज 2 (Raaz 2) में कंगना के साथ नजर आ चुके हैं. यह दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करते हुए भी नजर आए. लेकिन, यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल पाया.

Advertisement

जब कंगना रनौत पर लगाया था काला जादू का आरोप

एक समय ऐसा भी आया था, जब शेखर सुमन और अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर कई आरोप लगाए थे. इनका कहना था कि कंगना रनौत ने अध्ययन सुमन पर काला जादू किया था.  अब इस पुरानी बात को याद दिलाते हुए सोशल मीडिया पर शेखर सुमन को यूजर्स ने काफी कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा था कि इस नए भाजपा नेता ने सीनियर नेता कंगना रनौत पर कई गलत आरोप लगाए थे. एक और यूजर ने लिखा है कि उम्मीद है शेखर सुमन कुछ दिन बाद यह नहीं कहेंगे कि भाजपा ने उन पर काला जादू किया है. शेखर सुमन ने भाजपा ज्वाइन करते समय आगे कहा कि हमारे दिल में उन्हें लेकर कोई कड़वाहट नहीं है. न ही अध्ययन के दिल में कुछ है. मुझे लगता है कि इस विषय पर बात करना सही नहीं है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

Advertisement