Salman Khan Post: गाना तौबा-तौबा में विक्की कौशल के डांस स्टेप से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर की तारीफ

Salman Khan Latest News: इस गाने में विक्की कौशल अपने डांस स्टेप दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसको दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने की तारीफ की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Salman Khan Latest News: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आने वाली फिल्म बेड न्यूज (Bad News) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जहां पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों शोरों से कर रही है. फिल्म का गाना तौबा-तौबा (Tauba Tauba) जब से रिलीज हुआ है, लोग इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस गाने की काफी तारीफ की है.

सलमान ने इंस्टाग्राम पर गाना किया शेयर

इस गाने में विक्की कौशल अपने डांस स्टेप दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसको दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने की तारीफ की है. वहीं सलमान खान से अपनी तारीफ सुन एक्टर काफी खुश नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने गाने का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि शानदार मूव्स, विक्की सॉन्ग अच्छा लग रहा है. बेस्ट विशेज. सलमान खान से यह कंपलीमेंट मिलने के बाद विक्की काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने सलमान के पोस्ट पर रिप्लाई किया कि आप बहुत प्यारे हैं.सलमान सर, बहुत-बहुत शुक्रिया. यह मेरे और पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है.

Advertisement

विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी आ रही हैं नजर

अगर तौबा तौबा गाने की बात करें तो इस गाने में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) डांस करते हुए नजर आ रही हैं. जहां इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी अच्छी भी लग रही है. वहीं तृप्ति और विक्की अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी को इंप्रेस करने में कामयाब भी हो रहे हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी विक्की की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि वेल्डरमैन लव द स्टाइल. अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  इस फिल्म को आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Ananat-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Advertisement