Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना के इस करीबी की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

Rashmika Mandanna Latest News: इन दिनों रश्मिका काफी सदमे में हैं, उनका एक खास करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहा. वहीं उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच दी है. रश्मिका के प्यारे पेट डॉग मैक्सी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Bollywood News: रश्मिका मंदाना के इस करीबी की हुई मौत

Rashmika Mandanna Latest: साउथ के बाद बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, उनकी फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. जहां इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स उनके फैंस के बीच आती रहती हैं. हाल ही में रश्मिका पर दुखों का पहाड़ टूटा है. बता दें, उनके एक करीबी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, आखिर वह करीबी है कौन, चलिए आपको बताते हैं.

इस सदस्य की हुई मौत

बता दें, इन दिनों रश्मिका काफी सदमे में हैं, उनका एक खास करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहा. वहीं उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच दी है. रश्मिका के प्यारे पेट डॉग मैक्सी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है कि वह उन्हें बहुत मिस करेंगी. इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा कि रेस्ट इन पीस मेरे सबसे अच्छे बाय मैक्सी, हम आपको मिस करेंगे और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि हम जल्द ही एक दूसरे को जान पाएंगे. रश्मिका को जानवरों से काफी लगाव है. इसलिए वह पेट एनिमल्स की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

अगर रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आई थीं. उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड किरदार में नजर आए थे. वहीं रणबीर और रश्मिका की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अगर पुष्पा 2 की बात करें तो यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रश्मिका, सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म सिकंदर (Sikandar) में भी नजर आने वाली हैं. यह पहली बार होगा जब रश्मिका, सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. वहीं सलमान और रश्मिका के फैंस इन दोनों को साथ देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट