Bollywood : क्या 'धूम 4' में हो चुकी है Ranbir Kapoor की एंट्री? इस डायरेक्टर की भी लगी लॉटरी

Bollywood News in Hindi : एक रिपोर्ट के अनुसार, खबर सामने आई है कि फिल्म धूम 4 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एंट्री होने वाली है. इस खबर से रणबीर कपूर के फैंस काफी उत्साह में दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ranbir Kapoor Latest News : यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की आने वाली फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि इस फिल्म को लेकर लगातार हर दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही हैं. इसके पिछले तीन पार्ट सुपरहिट रहे थे. ऐसे में अब दर्शक ये जानने के लिए काफी इच्छुक दिख रहे हैं कि फिल्म धूम 4 में अब यशराज फिल्म्स ऐसा नया क्या लेकर आने वाला है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

क्या रणबीर कपूर की होने वाली है एंट्री? 

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि फिल्म धूम 4 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एंट्री होने वाली है. इस खबर से रणबीर कपूर के फैंस काफी उत्साह में दिख रहे हैं. हालांकि अभी मेकर्स ने इस खबर पर कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की है. दावा तो यह भी किया जा रहा है कि इस फिल्म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह भी खबर है कि रणबीर कपूर फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

राम बनने जा रहे हैं रणबीर कपूर

एक तरफ धूम 4 में रणबीर कपूर विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. दूसरी तरफ नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की आने वाली फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर भी रणबीर कपूर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर ऑडियंस को कितना इंप्रेस करते हैं.

फिल्म कब तक होगी रिलीज़ ? 

हालांकि जब इस फिल्म को लेकर अपडेट दर्शकों के बीच में आई थी, उस वक्त रणबीर के फैंस का जोश दोगुना हो गया था. बता दें, फिल्म रामायण की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो चुकी है और उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल तक यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bollywood News: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने फिल्म के प्रमोशन में किया भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल