राखी सावंत पर अस्पताल में किसने किया हमला ? एक्स हस्बैंड का चौंकाने वाला खुलासा 

Rakhi Sawant News in Hindi : एक रिपोर्ट के अनुसार रितेश ने वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि राखी पर अस्पताल में अटैक हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राखी सावंत पर अस्पताल में किसने किया हमला ? एक्स हस्बैंड का चौंकाने वाला खुलासा 

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी खराब तबियत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें ट्यूमर हो गया था जहां उनकी सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है. वहीं ऑपरेशन के 9 दिनों बाद राखी का एक वीडियो उनके एक्स हसबैंड रितेश ( Ritesh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें राखी काफी दर्द में नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो के साथ ही उन्होंने एक चौंकाने वाली बात लोगों को बताई है. आखिर उन्होंने राखी के बारे में ऐसी क्या चौंकाने वाली बात कही, हम आपको बताते हैं.

अस्पताल में राखी पर हुआ अटैक

एक रिपोर्ट के अनुसार रितेश ने वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि राखी पर अस्पताल में अटैक हुआ था. जहां उनकी जान को खतरा है. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि अस्पताल में एक आदमी आया और उसने मेरा नाम लेकर राखी से मिलने के लिए कहा और उसे मारने की कोशिश की. रितेश ने लोगों का सपोर्ट मांगा और रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि सभी इस मुश्किल समय में राखी का साथ जरूर दें. वहीं उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि राखी बहुत मुश्किल में है. मैंने उनका एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर क्या आपको लगता है कि वह नाटक कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

राखी को रखा सीक्रेट जगह पर

रितेश ने आगे बात करते हुए कहा था कि राखी को सीक्रेट जगह पर रखा गया है. आज मैं आप लोगों को बता दूं कि राखी जी डिस्चार्ज हो गई हैं. उन पर हमला हुआ था. जिसमें उन्हें मारने की कोशिश की गई थी. हालांकि वह अभी ठीक हैं लेकिन खतरा अभी उनसे टला नहीं है. कभी भी उन पर फिर से अटैक हो सकता है. ऐसे में उनकी सेफ्टी के लिए उन्हें एक सीक्रेट जगह पर रखा गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार