Rakhi Sawant Cancer: क्या राखी सावंत को हुआ कैंसर? एक्स हसबैंड रितेश ने कही ये बात

Rakhi Sawant Cancer News: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि रितेश ने कहा है कि राखी को सीने और पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर बताया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

Rakhi Sawant Latest News in Hindi : बीते मंगलवार को राखी सावंत (Rakhi Sawant) के फैंस को शॉक्ड जब लगा तब अस्पताल से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वहीं राखी सावंत को हार्ट से जुड़ी समस्याओं के बारे में बताया गया था. जहां उनके एक्स हसबैंड रितेश ने उनकी हेल्थ की अपडेट लोगों के बीच शेयर की थी. वहीं राखी की एंजियोग्राफी की तैयारी हो रही है और उनकी हालत अभी सही नहीं बताई जा रही.

क्या राखी सावंत को हुआ कैंसर? 

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि रितेश ने कहा है कि राखी को सीने और पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर बताया है. वहीं डॉक्टर को शक है कि कहीं राखी को कैंसर तो नहीं है. हालांकि उनकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है. रितेश ने यह भी कहा कि, "यह मजाक की बात नहीं है राखी ने अपनी एक ऐसी इमेज बनाई है, जहां लोग सोचते हैं कि वह सिर्फ नौटंकी करती हैं. अगर राखी की हालत क्रिटिकल है तो वह क्रिटिकल है. कृपया उनके ठीक होने की दुआएं करें".

Advertisement

आदिल ने कही यह बात

आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने एक वीडियो बनाया है जहां उन्होंने राखी की सेहत के बारे में बातचीत की है और यह सवाल भी उठाए हैं. आदिल ने बताया कि,"कैसे यह एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है. कोर्ट की डेट नजदीक आ रही है. अगर यह पब्लिसिटी स्टंट कर रही है तो कोर्ट क्या, जनता, हर इंसान आपको देख रहा है. इससे ज्यादा घिनौनी चीज कोई हो ही नहीं सकती. बता दें, राखी सावंत ने रितेश के बाद आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी की थी. लेकिन आदिल के साथ भी राखी की यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और यह दोनों एक दूसरे से ऐसे अलग हुए कि इनका मामला अब कोर्ट में चल रहा है. वहीं इन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर काफी घिनौने आरोप भी लगाए थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल

Advertisement