Priyanka Chopra's Brother: जानें प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी हैं कौन? भाई सिद्धार्थ की पहले टूट चुकी है सगाई

Priyanka Chopra's Brother Engagement: यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है. जहां सिद्धार्थ एक प्रोड्यूसर हैं तो नीलम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. नीलम ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Priyanka Chopra's Brother Engagement:  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के साथ शादी करने जा रहे हैं. बीते दिनों सिद्धार्थ और नीलम का रोका हुआ था. जहां इस कपल ने अपने रोका सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं, प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोका की कुछ फोटोज शेयर की और उन्होंने अपनी होने वाली भाभी को बधाइयां भी दी है.

लंबे समय से कर रहे हैं डेट

बता दें, यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है. जहां सिद्धार्थ एक प्रोड्यूसर हैं, वहीं नीलम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. नीलम ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं. बता दें, नीलम ने साल 2012 में आई तेलुगु फिल्म  मिस्टर 7 से डेब्यू किया था. जहां से उनका साउथ में फिल्मी करियर शुरू हुआ था.

सिद्धार्थ की पहले भी हो चुकी है सगाई

बता दें, कुछ साल पहले प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने इशिता कुमार से सगाई कर ली थी, लेकिन यह सगाई कुछ ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. दरअसल, सिद्धार्थ और इशिता ने अपना यह रिश्ता तोड़ कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए था.

इसलिए टूटा था रिश्ता

एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और इशिता की शादी उनकी इमरजेंसी सर्जरी की वजह से पोस्टपोन हुई थी. इशिता ने भी अपनी सर्जरी को लेकर अपडेट किया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया. एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी कहा था कि उनका बेटा अभी शादी के लिए तैयार नहीं है और उससे थोड़ा और वक्त चाहिए, लेकिन सच्चाई क्या है यह तो वही जानते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: Film Liger Failure: फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद विजय देवराकोंडा ने खुद को दी थी सजा, कहा-'अगली 3 फिल्मों के लिए...'