Priyanka Chopra Share Post On Insta: मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया शेयर, खास अंदाज में किया विश

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मदर्स डे के मौके पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर के एक्सरसाइज आउटफिट में नजर आ रही हैं और अपनी बेटी मालती को कंधे पर बिठाकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर मदर्स डे के मौके पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए

Priyanka Chopra: 12 मई को दुनिया भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया. इस मौके पर आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए. कुछ सेलिब्रिटीज ने अपनी मां के लिए केक काटा तो कुछ लोगों ने शानदार पार्टी का आयोजन किया. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. बता दें, प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट किया शेयर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मदर्स डे के मौके पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर के एक्सरसाइज आउटफिट में नजर आ रही हैं और अपनी बेटी मालती को कंधे पर बिठाकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पति निक और अपनी सास और मालती के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. दूसरे फोटो में आप प्रियंका और निक प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. उनकी यह फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिनको लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

फैंस कर रहे हैं पसंद

प्रियंका का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि,"मैं आपकी वाइफ और बेटी के लिए ओब्सेस्ड हूं". बता दें, प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं, जहां उनके फैंस प्रियंका को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: 'करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबिल' पर विवाद, बाइबिल शब्द के इस्तेमाल पर ईसाई समाज को आपत्ति, कोर्ट ने जारी किया नोटिस