Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चीखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

 Laapataa Ladies In Oscar 2025: NDTV के पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की ऑस्कर में एंट्री हुई है, इस बात को लेकर मैं काफी खुश हूं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

 Laapataa Ladies In Oscar 2025: फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) की ऑस्कर 2025 (Oscar 2025) में ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है. इस खबर से फिल्ममेकर किरण राव (Kiran Rao) और फिल्म की कास्ट के अलावा इनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.फिल्म काफी छोटे बजट में बनाई गई है. जहां फिल्म की शूटिंग भोपाल (Bhopal), सीहोर (Sehore) और आसपास के जगहों पर हुई है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) ने NDTV से बात की और इस मौके पर काफी कुछ कहा.

फिल्म की ऑस्कर में एंट्री को लेकर ये कहा

जब प्रतिभा से पूछा गया कि फिल्म की ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है, अगर फिल्म ऑस्कर जीतती हैं तो आप एक ऑस्कर विनिंग फिल्म की एक्ट्रेस कहलाएंगी, इस बारे में क्या कहेंगी? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की ऑस्कर में एंट्री हुई है इस बात को लेकर मैं काफी खुश हूं और अगर फिल्म ऑस्कर जीतती तो मेरे अलावा सभी लोगों को काफी खुशी होगी.

ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चीखी एक्ट्रेस

प्रतिभा ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं कल एक मीटिंग में गई थी और मेरे पास लगातार कॉल्स आ रहे थे. मैं यह देखकर डर गई कि मेरे पास इतने सारे कॉल्स क्यों आ रहे हैं. मैं फिर 2 मिनट के लिए बाहर चेक करने के लिए गई, तब मैंने देखा कि लापता लेडिज के जितने भी व्हाट्सएप ग्रुप हैं, सभी एक्टिव हो गए हैं. उसी वक्त मैंने एक आर्टिकल पढ़ा. उसमें लिखा था कि फिल्म की ऑस्कर में एंट्री हो गई है. यह खबर देखते ही मैं जोर से चीख पड़ी.

माता-पिता का ऐसा था रिएक्शन

प्रतिभा ने आगे बात करते हुए कहा कि फिर मैं अपने घर पर आई, जहां मैंने अपनी बहन को भी इस बारे में बताया. अगर मैं अपने पेरेंट्स की बात करूं तो वो बहुत खुश थे. मेरे पापा काफी समय से कह रहे थे कि किरण राव जी ने यह फिल्म काफी शानदार बनाई है.

Advertisement

जब प्रतिभा ने फिल्म साइन की

प्रतिभा ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने फिल्म साइन करने से पहले स्क्रिप्ट को पढ़ा, तब ही मुझे पता चल गया था कि यह फिल्म बहुत ही अच्छे तरीके से लिखी गई है. इस फिल्म में ऐसी काफी चीजें हैं जो ऑडियंस को बहुत कुछ सिखाती है. मैंने जब अपना किरदार पढ़ा उसी वक्त में फिल्म से कनेक्ट हो गई.

इस तरीके के किरदार निभाना चाहती हैं प्रतिभा

जब प्रतिभा से पूछा गया कि आगे चलकर आप किस तरीके के किरदार करना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उस तरीके के किरदार करना चाहती हूं जो मेरे पिछले किरदार से बहुत अलग हो. मैं ऐसा भी किरदार करना चाहती हूं जो ऑडियंस को कुछ मैसेज दे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म ! Bigg Boss 18 इस दिन होगा शुरू, शो में नजर आएंगे ये सितारे

Topics mentioned in this article