Metro में लोगों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, तो... भड़क उठीं महेश भट्ट की बेटी

Pooja Bhatt: एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आपको कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
P

Pooja Bhatt: बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट एक जानी-मानी अदाकारा है. पूजा भट्ट बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं जो अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. साथ ही पूजा सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट काफी एक्टिव होने के साथ-साथ अपने पल-पल की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट के बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट सुर्ख़ियों में आ गई. दरअसल, उनका ये पोस्ट उनका मुंबई मेट्रो का है. जिसमें कुछ लोग मेट्रों ट्रेन के अंदर भजन करते हुए नज़र आ रहे हैं और जय श्री राम के जयकारे लगा रहे हैं. इसी को लेकर पूजा भट्ट ने वीडियो शेयर करते हुए इन लोगों के बारे में काफी कुछ कहा. अब अपने इस पोस्ट को लेकर पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

पूजा भट्ट ने एक वीडियो किया शेयर

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आपको कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं. जहां वो भगवान का भजन करती हुई दिख रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, "पब्लिक प्लेस पर इसकी कैसे इजाजत? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह हिंदुत्व पॉप, क्रिसमस कैरोल है. बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर या कुछ भी है. किसी भी हाल में सार्वजनिक स्थानों का इस तरीके से गलत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. कैसे और क्यों अथॉरिटी ने इसकी इजाजत दी."

Advertisement

क्या कुछ बोलीं पूजा ? देखिए पोस्ट 

Advertisement

एक्ट्रेस पूजा भट्ट हुईं आग-बबूला 

पूजा भट्ट ने आगे कहा है कि अगर हम बुनियाद नियों का पालन नहीं कर सकते तो कानून व्यवस्था के सही मायने में बने रहने की कोई उम्मीद ही नहीं है. शहर को अपवित्र करने वाले सभी राजनीतिक दलों के अवैध होर्डिंग मेट्रो को पार्टी क्षेत्र में बदला जा रहा है. हमलावरों की तरफ से कवर के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले पटाखे सड़क के बीच में जलाए जा रहे हैं. हालांकि पूजा के इस पोस्ट के बाद लोग उनको बुरी तरह से ट्रॉल कर रहे हैं

Advertisement

ये भी पढ़ें : Baba Siddique Death : बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सदमे में सलमान खान ! परिवार ने लिया ये फैसला