Pankaj Tripathi : मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा मौका मिला तो निभाना चाहूंगा 'भगवान राम' का किरदार

Ram Mandir Pran Pratishtha: जब पंकज त्रिपाठी से जब पूछा गया कि रामायण में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि,"मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम मेरे प्रिय हैं, मैं उनका ही किरदार निभाना चाहूंगा.

Advertisement
Read Time: 12 mins

Ram Mandir Pran Pratishtha: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं (Main Atal Hoon) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पंकज त्रिपाठी इस फिल्म का काफी जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. दूसरी तरफ देश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की चर्चा पूरे देश में चल रही हैं. एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी इस समारोह को लेकर अपनी बात कही है. आखिर उन्होंने क्या कहा है, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : गोविंदा के डूबते करियर को लेकर रवीना ने, कहा- 'उनके जैसा एक्टर नहीं देखा'

राम मंदिर प्राण -प्रतिष्ठा में जाने को लेकर कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा कि,"मैं पूर्वांचल का ही रहने वाला हूं, किसी दिन चुपके से जाकर श्री राम के दर्शन कर आऊंगा, क्या है ना मैं तीर्थ स्थान के दर्शन दुनिया की नजरों से दूर जाकर कर लेता हूं. वहीं शांति से सब परिवार चिंतन मनन करता हूं." 

भगवान श्री राम का किरदार निभाना चाहते हैं पंकज

जब पंकज से पूछा गया कि रामायण में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि,"मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम मेरी प्रिय हैं, मैं उनका ही किरदार निभाना चाहूंगा. हालांकि मैं अब उस एज ग्रुप का नहीं हूं. मेरी उम्र 48 साल की हो चुकी है और फिल्मों में हम लोग हमेशा यंग श्री राम की कहानी बताते हैं. लेकिन इन सबके बावजूद यदि कोई फिल्म मेकर मुझ पर विश्वास जताएगा तो मैं श्री राम का किरदार जरूर निभाना चाहूंगा.

Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने छोड़ा ईसी के नेशनल आइकन का पद

अभी कुछ दिनों पहले पंकज त्रिपाठी ने इलेक्शन कमीशन के नेशनल आइकन का पद छोड़ दिया है. वहीं चुनाव आयोग ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा,"आगामी फिल्म में एक राजनीतिक नेता के रूप में अपनी भूमिका को स्वीकार करते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने एमओयू की शर्तों के अनुसार स्वेच्छा से नेशनल आइकॉन के रूप में पद छोड़ दिया है. अक्टूबर 2022 से मतदाता जागरूकता और एसवीईई में उनके प्रभावशाली योगदान के लिए आभार व्यक्त करता है".

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari vajpayee) के जीवन पर आधारित है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से इनके फैंस इस फिल्म का रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'गुंटूर कारम', मैरी क्रिसमस का हुआ बंटाधार

Topics mentioned in this article