Oscar 2024: 'लापता लेडीज' की ऑस्कर 2024 में एंट्री से किरण राव हैं गदगद, कही दिल छूने वाली बात

Laapataa Ladies In Oscar 2024: किरण राव ने फिल्म के ऑस्कर में एंट्री लेने से खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं और काफी खुश हूं कि हमारी फिल्म को ऑस्कर अवार्ड में भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री मिल गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L

Laapataa Ladies In Oscar 2024: फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) की ऑस्कर 2024 (Oscar 2024) में एंट्री हो गई है. जहां आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के अलावा उनके फैंस भी काफी खुश हैं. बता दें, यह फिल्म बहुत ही कम बजट में बनाई गई है. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तब फिल्म को काफी शानदार रिव्यूज मिले. फिल्म की ऑस्कर में एंट्री लेने से फिल्म मेकर किरण राव काफी खुश हैं. आखिर उन्होंने इस विषय पर क्या कहा है. चलिए हम आपको बताते हैं.

किरण राव ने जताई खुशी

किरण राव ने फिल्म के ऑस्कर में एंट्री लेने से खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं और काफी खुश हूं कि हमारी फिल्म को ऑस्कर अवार्ड में भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री मिल गई है. डेडीकेशन और जुनून ने इस फिल्म को पर्दे पर जिंदा कर दिया है. सिनेमा हमेशा दिल को जोड़ने का एक पावरफुल मीडियम रहा है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को काफी पसंद आएगी जैसा कि भारत में सभी का इंटरटेन किया है.

Advertisement

'लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं'

किरण ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं कमेटी और इस फिल्म में यकीन रखने वाले सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं. इस साल ऐसी शानदार भारतीय फिल्मों में से चुनना असल में एक बड़े सम्मान की बात है. इस विजन में उनका सपोर्ट और यकीन के लिए मैं आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Production) और जिओ स्टूडियोज (Jio Studios) को धन्यवाद कहना चाहती हूं. इस कहानी को बताने के लिए मेरी कमेंटमेंट को शेयर करने वाले प्रोफेशनल्स की ऐसी इमोशनल और टैलेंटेड टीम के साथ काम करना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है. मैं पूरी कास्ट को भी अपना धन्यवाद देना चाहती हूं. उनके टैलेंट और डेडीकेशन के बिना यह फिल्म पर्दे तक नहीं पहुंच पाती.

Advertisement

ये भी पढ़ें- आमिर खान की इस फिल्म की ऑस्कर 2024 में हुई एंट्री, MP के इलाकों में हुई थी शूटिंग

Advertisement