निया ने अपने भाई को बाँधी राखी... स्लीवलेस सूट और झुमके में बिखेरी कातिल अदाएं

Entertainment News in Hindi : एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोमवार को अपने भाई विनय और 'एक हजारों में मेरी बहना है' की सह-कलाकार क्रिस्टल डिसूजा को राखी बांधकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाया और तस्वीरें शेयर कीं. इंस्टाग्राम पर निया के 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Raksha Bandhan : एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोमवार को अपने भाई विनय और 'एक हजारों में मेरी बहना है' की सह-कलाकार क्रिस्टल डिसूजा को राखी बांधकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाया और तस्वीरें शेयर कीं. इंस्टाग्राम पर निया के 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हम उन्हें सफेद और नीले रंग के एथनिक सूट में देख सकते हैं. उन्होंने अपने बालों को बेहतरीन तरीके से संवारा है और नीले और सफेद रंग के लंबे झुमके के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनके भाई ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पाजामा पहना हुआ है.

..... एक हजारों में मेरी बहना है

तस्वीर में निया अपने भाई को प्यार से गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. निया का एक वीडियो भी है जिसमें वह अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही हैं और 'एक हजारों में मेरी बहना है' गा रही हैं. इसके बाद वह अपने भाई को चॉकलेट का एक डिब्बा और कुछ फल देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
निया ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "ये मेरा भाई है, मैं इसकी बहनें हूं... और ये हमारा रक्षा बंधन".

भाई-बहन की दिखी क्यूट जोड़ी

निया के घर पर एक्ट्रेस क्रिस्टल भी दिख रही हैं. क्रिस्टल की तरफ से पोस्ट किए गए वीडियो में दिवा टाई-डाई प्रिंट वाला नीला और सफेद स्लीवलेस सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में बेस्टी निया और क्रिस्टल एक-दूसरे को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा, "बहन हूं मैं तेरी, खून का रिश्ता है हमारा. "

निया ने पोस्ट पर कमेंट में कहा मुझे कस्टमाइज़्ड गिफ्ट बहुत पसंद आए... मैं इमोशनल हो गई. क्रिस्टल ने इसका जवाब देते हुए कहा, "लव यू बहना. " बता दें कि निया को 'बहनें', 'मेरी दुर्गा', 'काली' में उनके रोल के लिए भी जाना जाता है. वो साल 2020 में 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' शो की विनर रही.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Sonam ने Arjun Kapoor को किया राखी विश ! Story में शेयर की तस्वीरें

Topics mentioned in this article