NDTV Interview: 'महाराज' एक्ट्रेस प्रियल गौर ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कहा-' यह कुदरत की देन..'

NDTV Interview With Preeyal Gor For Maharaj: जब प्रियल से पूछा गया है कि आपने फिल्म में लीलावती का किरदार निभाया है. आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि लीलावती इन दोनों बहुत खुश है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
 प्रियल गौर (Preeyal Gor) ने NDTV से बात की

NDTV Interview With Preeyal Gor For Maharaj: इस महीने दर्शकों के बीच ऐसी कई फिल्में और सीरीज आई हैं. जिनको लोगों का बहुत प्यार मिला है. ऐसे ही हम आपको उस फिल्म के बारे में बता रहे हैं. जो कंट्रोवर्सी का शिकार तो हुई लेकिन जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई तो दर्शकों का इस फिल्म को काफी प्यार मिला. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म महाराज (Maharaj) के बारे में जो कि इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. वहीं इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियल गौर (Preeyal Gor) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलासा किया.

अपने किरदार लीलावती को लेकर यह कहा

जब प्रियल से पूछा गया है कि आपने फिल्म में लीलावती का किरदार निभाया है. आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि लीलावती इन दोनों बहुत खुश है. वो इसलिए फिल्म का रिस्पांस काफी अच्छा आ रहा है. लेकिन जिनको यह नहीं पता था कि मैं इस फिल्म में हूं. उनके भी कॉल्स मेरे पास आ रहे हैं और कौन यश राज बैनर के साथ काम करना नहीं चाहेगा?

Advertisement

किरदार चुनने का कारण

जब प्रियल से पूछा गया कि आपने इस फिल्म में क्या सोचकर इस किरदार को चुना. इसका जवाब देते हुए प्रियल ने कहा कि मेरे चुनने का सबसे बड़ा कारण यह था कि यह यशराज प्रोडक्शन की फिल्म है. मेरे एक जानने वाले हैं, उनका कॉल आया था कि मैं यशराज बैनर की फिल्म डायरेक्टर कर रहा हूं. क्या आप इसको करना चाहेंगी. इस किरदार का लुक बिल्कुल ही अलग है. इसलिए मैंने यह किरदार करना सही समझा.

Advertisement

जब फिल्म हुई कंट्रोवर्सी का शिकार

जब प्रियल से पूछा गया कि यह फिल्म काफी कंट्रोवर्सी का शिकार हुई. क्या आपको पर्सनली इस चीज का सामना किया. इसका जवाब देते हुए प्रीयल ने कहा कि नहीं यह मेरे साथ बिल्कुल भी नहीं हुआ. हमारी टीम ने जरूर कंट्रोवर्सी फेस की.

Advertisement

रियल लाइफ बेस्ड फिल्म बनना चाहिए

प्रियल ने आगे बात करते हुआ कहा कि मैं ज्यादातर रियल लाइफ बेस्ड फिल्में ही देखती हूं और लोगों को जागरूक भी रहना चाहिए. हमको कभी अंधविश्वासी नहीं बनना चाहिए. आपको यह जानना चाहिए कि क्या सही है क्या गलत है.

इस तरीके के किरदार करना चाहती हैंं

प्रियल ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने जो किरदार फिल्म महाराज में निभाया है. वैसे ही मैं किरदार निभाना चाहती हूं. जैसे कोई गरीब लड़की हो. क्योंकि लोगों का यह मानना है कि जो गोरी खूबसूरत लड़की है वह इस टाइप के किरदार नहीं निभा सकती. आपको बता दूं मैं ऐसे ही किरदार निभाना चाहती हूं.

हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर यह कहा

जब प्रियल से पूछा गया कि हाल ही में हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, क्या लाइफस्टाइल इसके पीछे का बड़ा कारण है. इसका जवाब देते हुए प्रीयल ने कहा कि एक्टर्स के अलावा आम आदमियों को भी तो कैंसर जैसी बीमारियां हो रही हैं. यह तो कुदरत की देन है, कब किसको क्या हो जाए कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि वह जल्द ही सही हो जाए. आपको बता दूं, जब मैंने मॉर्निंग में उनका यह पोस्ट पढ़ा तब मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा. मुझे लगा कि आपकी एक ही जिंदगी है, इसको अच्छे से जी लो. कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कब किसको क्या हो जाए.

ये भी पढ़े: Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '