Natasa-Hardik: नताशा ने हार्दिक के साथ तलाक के रूमर्स पर लगाया विराम, पोस्ट किया शेयर...

Natasa-Hardik News: अभी कुछ दिन पहले नताशा ने हार्दिक के साथ सभी फोटोज इंस्टाग्राम से हटा दी थीं. जिसके बाद उन्होंने अपनी फोटोज रिस्टोर भी कर दी थीं. हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पेड की फोटो शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bollywood News: इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की

Natasa-Hardik News: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं. जहां आए दिन इन दोनों से जुड़ी कुछ ना कुछ खबरें लोगों के सामने आती रही हैं. बता दें, इन दोनों की फैंस फॉलोइंग काफी लंबे तादाद में हैं. जहां फैंस इनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. आखिर इन फोटो में है क्या हम आपको बताते हैं.

नताशा ने पोस्ट किया शेयर

अभी कुछ दिन पहले नताशा ने हार्दिक के साथ सभी फोटोज इंस्टाग्राम से हटा दी थीं. जिसके बाद उन्होंने अपनी फोटोज रिस्टोर भी कर दी थीं. हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पेड की फोटो शेयर की हैं. वहीं उनका पेड पिंक कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है. वहीं यह फोटों लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. वहीं हार्दिक की पत्नी ने लिखा कि बेबी रोवर पांडया. इसके बाद हर कोई यह कयास लगा रहा है कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. अगर ऐसा है तो आने वाला समय बताएगा कि किस बात में सच्चाई है.

Advertisement

Photo Credit: taken from instagram story

ऐसे फैली थीं तलाक की खबरें

नताशा ने कुछ टाइम पहले लोगों का ध्यान जब खींचा तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से पांड्या सरनेम हटा लिया था. जिसके बाद उन्होंने अपने शादी की फोटोज भी हटा दी थीं. जिसके बाद यह अफवाहें फैल गई थीं कि यह दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं. वहीं आज जिस तरीके से नताशा ने यह फोटो शेयर की हैं. उससे इनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. अगर इनकी शादी की बात करें तो इस कपल ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान गुपचुप तरीके से शादी की थी. जिसके बाद इस कपल ने पिछले साल 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने हाथ में ड्रिप लगी फोटो की शेयर, मलाइका संग ब्रेकअप के रूमर्स के बीच वजह आई सामने...

Advertisement