Mirzapur Season 3 में 'पंचायत 3' के इस एक्टर की एंट्री ! जानें नाम

Mirzapur Season 3 Latest: मिर्जापुर 3 का क्रेज दशकों में काफी दिनों से देखने के लिए मिल रहा है. जहां फिल्म में लगभग पुरानी कास्ट फिर से दिखाई देने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मिर्जापुर 3 में पंचायत 3 का एक एक्टर नजर आने वाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
'मिर्जापुर 3' में 'पंचायत 3' का यह एक्टर आएगा नजर

Mirzapur Season 3 Latest: मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. बता दें, इस सीरीज का जब से पहला लुक आया है. दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. इसके पिछली दो पार्ट काफी सुपरहिट रहे हैं. जहां ऑडियंस के इंटरेस्ट के बाद मेकर्स सीरीज का तीसरा पार्ट दर्शकों के सामने लेकर आ रहे हैं. हाल ही में सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है कि हम आपको बताते हैं.

'मिर्जापुर 3' में 'पंचायत 3' का यह एक्टर आएगा नजर

मिर्जापुर 3 का क्रेज दशकों में काफी दिनों से देखने के लिए मिल रहा है. जहां फिल्म में लगभग पुरानी कास्ट फिर से दिखाई देने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मिर्जापुर 3 में पंचायत 3 (Panchayat 3) का एक एक्टर नजर आने वाला है. वह एक्टर है जितेंद्र कुमार (Jitendre Kumar) यानी सचिन जी. अगर यह खबर सही है तो जितेंद्र कुमार के फैंस के लिए एक बहुत बड़ा तोहफा है.

अली फजल ने कही यह बात

हाल ही में गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने शो के किरदार के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि इस ड्रामा में जितेंद्र की एंट्री क्रॉस पोजीशन का हिस्सा होने जा रही है. एक खबर यह भी सामने आई है कि सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार कुछ कागजी कार्रवाई के लिए मिर्जापुर में आने वाले हैं. जहां उन्हें कालीन भैया की मौत के बारे में सबूत की जरूरत होगी. वहीं जितेंद्र कुमार लगभग दो एपिसोड के लिए मिर्जापुर 3 का हिस्सा होने जा रहे हैं.

यह एक्टर्स आएंगे नजर

अगर सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), अली फसल (Ali F azal), विजय वर्मा (Vijay Verma) ईशा तलवार (Isha Talwar) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं एक्टर्स के फैंस इनको दोबारा सीरीज में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. अब इस सीरीज को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Advertisement

ये भी पढ़े: shq Vishk Rebound OTT Release: OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है फिल्म' ‘इश्क विश्क रिबाउंड', जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम