Mirzapur 3 Trailer Release Date: 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन आएगा Trailer

Mirzapur 3 Latest Update: मचअवेटेड सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 पांच जुलाई को रिलीज होने जा रही है. वहीं इस सीरीज के ट्रेलर लॉन्चिंग की तारीख भी सामने आ गई है. मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mirzapur 3 Latest: मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) साल 2024 की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है. दर्शक सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी दिनों से कर रहे हैं. बता दें, सीरीज की रिलीज डेट को लेकर हर रोज कोई ना कोई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. फैंस को इस क्राइम थ्रिलर के ट्रेलर का काफी दिनों से इंतजार है. वहीं मेकर्स ने मिर्जापुर 3 के ट्रेलर की डेट भी अनाउंस कर दी है.

इस दिन आएगा सीरीज का ट्रेलर

मिर्जापुर 3 सीरीज 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर रिलीज होने जा रही है. सीरीज में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अली फजल (Ali Fazal) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर सीरीज का एक टीजर भी जारी कर दिया है, जिसमें रिलीज डेट के बारे में भी बता दिया है. प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज के ट्रेलर रिलीज की ऑफिशल तारीख भी अनाउंस कर दी है. डेट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "छल कपट, शह- मात, मिलेगी एक झलक, इस गाड़ी को खेल की." बता दें, इस सीरीज का ट्रेलर 20 जून को रिलीज होगा.

Advertisement
Advertisement

फैंस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड 

बता दें, फैंस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मिर्जापुर का पहला सीजन 2018 में आया था, जिसके बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आया. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब इस सीजन के लिए भी मेकर्स यह उम्मीद जाता रहे हैं कि इसे भी दर्शक काफी पसंद करेंगे. वहीं फैंस इस सीरीज में अपने पसंदीदा एक्टर की झलक पाने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अगर सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें पंकज और अली के अलावा श्वेता त्रिपाठी (Sweta Tripathi), रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), विजय वर्मा (Vijay Verma) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज नजर आने वाले हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 'मैं आग लगाने वालों में से नहीं, आग बुझाने वालों में से हूं', अन्नू कपूर ने NDTV से ऐसा क्यों कहा?