Mirzapur 3 की Release Date आई सामने? 'कालीन भैया' ने खुद VIDEO किया शेयर 

Mirzapur 3 OTT Release Date : हाल ही में प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां वह मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट के बारे में काफी कुछ खुलासा कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Mirzapur 3 OTT Release Date

Mirzapur 3 OTT : मिर्जापुर सीजन (Mirzapur Season) ओटीटी का वही शो है, जिसकी फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है. बता दें, जल्द ही मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) भी दशकों के सामने आने वाला है. जहां इस सीरीज के चहेते इसके होने का इंतजार काफी दिनों से कर रहे हैं. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रिलीज डेट को लेकर खुलासा हुआ है.

वीडियो किया शेयर

हाल ही में प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां वह मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट के बारे में काफी कुछ खुलासा कर रहे हैं. बता दें, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाया था. जो कि फिर से मिर्जापुर 3 के जरिए दर्शकों के बीच में आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि 19 सितंबर तक का इंतजार नहीं करना होगा.

"डिसीजन हमारा है..."

वीडियो में आगे पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि अगर बात मिर्जापुर की है तो यह डिसीजन हमारा है और हमारा ही रहेगा. इसके बाद एक्टर इसकी रिलीज डेट बताने लगते हैं. हालांकि तभी बैकग्राउंड में गोलियों की तेज आवाज आने लगती है. जिससे वह एक्टर जो कह रहे हैं वह अच्छे से सुनाई नहीं देता. वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कालीन भैया कर दिए हैं प्रबंध, ध्यान से सुनिएगा. वही सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं.

Advertisement

फैंस कर रहे कमेंट

जब से मिर्जापुर से जुड़ा यह वीडियो सामने आया है, फैंस अपनी अपनी राय दे रहे हैं. एक ने लिखा है कि मिर्जापुर 3 जून नहीं आएगा. वहीं दूसरे ने लिखा कि यह जुलाई में रिलीज हो सकती है. हालांकि किस बात में सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा. एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ऐलान करने का क्या अच्छा तरीका है, 5 जुलाई है. एक और यूजर ने लिखा है कि गाड़ी पर अब भी कालीन भैया है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो रिलीज, झक्कास तरीके से होस्ट करेंगे अनिल कपूर