विज्ञापन
Story ProgressBack

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई कैटरीना कैफ की 'Merry Christmas', जानिए अब तक की रिपोर्ट

Merry Christmas box office collection day 1: कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर खास ओपनिंग नहीं कर पायी.

Read Time: 2 min
पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई कैटरीना कैफ की 'Merry Christmas', जानिए अब तक की रिपोर्ट
12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस'

Merry Christmas Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म को लेकर कोई खास बज बॉक्स ऑफिस पर नहीं देखने को मिल रहा. वहीं फिल्म की कहानी दर्शकों को लुभा नहीं पा रही है. शायद यही वजह है कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं मिल पायी. 

2.55 करोड़ की बॉक्स ऑफिस पर कर सकी कमाई

श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की पहले दिन की शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' पहले दिन महज 2.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.  शुक्रवार को फिल्म के हिंदी वर्जन की कुल ऑक्यूपेंसी 11.56% रही. 

Katrina Kaif

'मैरी क्रिसमस' से पहले Katrina Kaif की फिल्मों का कैसा रहा रिपोर्ट

'मैरी क्रिसमस' से पहले कैसा रहा कैटरीना कैफ की इन फिल्मों का हाल

'मैरी क्रिसमस' से पहले कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान नजर आए थे. कैफ के इस फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई थी. बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 44.50 करोड़ रुपये रहा था. हालांकि इससे पहले रिलीज हुई हुई कैटरीना कैफ की भूत अंकल ने भी फैंस को काफी मायूस किया था. भूत अंकल फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ 2.05 करोड़ रुपये था. इस फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म महज 14.01 करोड़ रुपये का कारोबार ही कर सकी थी.

ये भी पढ़े: Raid 2 में इलियाना नहीं ये एक्ट्रेस करेगी अजय देवगन के साथ रोमांस, जानें कहां होगी फिल्म की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close